विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी व एक्ट्रेस नयनतारा और कुछ बच्चों संग तस्वीर शेयर की

साउथ फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी व एक्ट्रेस नयनतारा और कुछ बच्चों संग तस्वीर शेयर की है, जिससे उनकी बेबी प्लानिंग के कयास लगाए जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं।अगले सुपरस्टार के जन्म का इंतजार है।” एक अन्य फेन्स ने लिखा, “नयन और विग्नेश ने शादी के बंधन में बंधने से पहले लगभग 7 साल तक डेट किया। उनकी शादी हमारे लिए एक बहुत बड़ा उत्सव था, और हम उम्मीद करते हैं कि अगले सुपरस्टार का जन्म एक बड़ा हो।” इसके अलावा काफी सारे फेन्स दोनों को बधाई दे रहे है। विग्नेश ने नयनतारा और बच्चों के एक समूह के साथ एक तस्वीर साझा की। छोटों के साथ पोज देते हुए इस जोड़े ने बड़ी मुस्कान बिखेरी। तस्वीर को साझा करते हुए विग्नेश ने लिखा, “कुछ बच्चों के लिए समय भविष्य के लिए अभ्यास करें।” इससे यह अनुमान लगाया गया है कि नयनतारा और विग्नेश एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर सकते हैं।

 

विग्नेश ने लिखा, “कुछ बच्चों के लिए समय भविष्य के लिए अभ्यास करें।
विग्नेश ने लिखा, “कुछ बच्चों के लिए समय भविष्य के लिए अभ्यास करें।

इसे भी पढ़े : – पसीने में तर जिम से निकलीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ,टॉप उतार कर बांधा कमर पर फिर दिखाई ब्रालेट

नयनतारा और विग्नेश शिवन पहले बच्चे की उम्मीद

पहले ये जान लीजिए कि विग्नेश और नयनतारा ने 9 जून 2022 को शादी रचाई थी। नयनतारा और विग्नेश पहली बार साल 2016 में उनकी निर्देशित फिल्म ‘नानुम राउडी धान’ के सेट पर मिले थे और धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। शादी करने से पहले वे कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे।

नयनतारा और विग्नेश शिवन पहले बच्चे की उम्मीद
नयनतारा और विग्नेश शिवन पहले बच्चे की उम्मीद

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन  इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ का एंजॉय कर रहे हैं और लगता है कि ये दोनों अब बेबी प्लानिंग के बारे में भी सोच रहे हैं। दरअसल, हाल ही में, फिल्म निर्माता विग्नेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक पोस्ट शेयर की, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब ये न्यू मैरिड कपल बेबी प्लानिंग के बारे में सोच रहा है।

न्यू मैरिड कपल बेबी प्लानिंग के बारे में सोच रहा
न्यू मैरिड कपल बेबी प्लानिंग के बारे में सोच रहा

इसे भी पढ़े : – रोजाना मजदूरी करने वाली आज ये माँ बनी डीआईडी सुपर मॉम्स 3 की विजेता..

बच्चों संग तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

विग्नेश ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ शानदार तस्वीरें साझा की थीं। वर्तमान में, कपल दुबई में है और कुछ दिनों पहले, उन्होंने विग्नेश का जन्मदिन दोस्तों और परिवार के साथ मनाया था। विग्नेश ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। इस बीच, विग्नेश की एक लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

विग्नेश और नयनतारा ने 9 जून 2022 को शादी रचाई
विग्नेश और नयनतारा ने 9 जून 2022 को शादी रचाई

दरअसल, विग्नेश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ बच्चों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “कुछ बच्चों के साथ समय बिताते हुए…भविष्य के लिए प्रैक्टिस।” ऐसे में उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद अब कपल बेबी प्लानिंग कर रहा है। वहीं, कुछ सोच रहे हैं कि शायद नयन पहले से ही प्रेग्नेंट हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel