डेविड बेकहम का थैंकयू नोट : मेज़बान सोनम और शाहरुख को डेविड बेकहम ने कहा शुक्रिया

डेविड बेकहम का थैंकयू नोट : डेविड बेकहम हाल ही में भारत में थे और भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व कप सेमीफाइनल मैच देखने के बाद उन्होंने दो पार्टियों में भाग लिया। सोनम कपूर की पार्टी में अपनी उपस्थिति के बाद, वह अपनी भारत यात्रा समाप्त करने से पहले, शाहरुख खान से उनके आवास मन्नत पर मिलने गए।सोनम और पति आनंद आहूजा ने बुधवार को अपने नए मुंबई स्थित घर पर डेविड की मेजबानी की थी। मेहमानों में उनका कपूर परिवार शामिल था, जिसमें पिता अनिल कपूर, भाई-बहन रिया कपूर और हर्ष वर्धन कपूर, चचेरे भाई अर्जुन कपूर और प्रेमिका मलायका अरोड़ा, चचेरे भाई मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा, चाचा संजय कपूर, उनकी पत्नी महीप कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर शामिल थे।

नाना पाटेकर ने मांगी माफ़ी

डेविड बेकहम का थैंकयू नोट : सोनम और शाहरुख को क्या कहा धन्यवाद

मन्नत में शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर और सोनम कपूर की पार्टी में से एक तस्वीर साझा करते हुए डेविड ने लिखा, “इस महान व्यक्ति के घर में स्वागत से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। @iamsrk, @gaurihan, उनके खूबसूरत बच्चों और करीबी दोस्तों के साथ भोजन का आनंद लेना – भारत की मेरी पहली यात्रा को समाप्त करने का क्या खास तरीका है… धन्यवाद मेरे दोस्त – आपका और आपके परिवार का मेरे घर में किसी भी समय स्वागत है…”

सोनम कपूर के लिए एक संदेश में, डेविड ने लिखा, “@sonamkapoor और @andahuja – आपने इस सप्ताह इतनी गर्मजोशी और दयालुता के साथ मेरी मेजबानी की, अपने घर पर बनाई गई अद्भुत शाम के लिए धन्यवाद – जल्द ही फिर से मिलेंगे।”

सोनम ने कहा आप बहुत जीनियस हैं

डेविड की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोनम ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “आप बेहद दयालु और एक सज्जन व्यक्ति हैं।” आनंद ने भी डेविड को जवाब देते हुए लिखा, “@davidbeckham आप और आपकी टीम सबसे सम्मानित और विचारशील मेहमान हैं… आपने सभी के साथ दयालुता का व्यवहार किया और अपनी सभी बातचीत में उत्सुकता का एक आकर्षक भाव लाया। आपने लगातार हमें दुनिया के उस हिस्से के साथ जुड़ने के लिए अपना धैर्यवान, दीर्घकालिक दृष्टिकोण दिखाया है जो हमेशा आपकी यात्रा का पर्यवेक्षक रहा है और अब इसका हिस्सा बनकर खुश है। और मैं निश्चित रूप से जल्द ही दोबारा मिलने के लिए उत्सुक हूं।”

आगे के अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : डेविड बेकहम का थैंकयू नोट

शाहरुख खान ने डेविड बेकहम के लिए कब पार्टी होस्ट की थी?

गुरुवार की रात

सोनम कपूर के बाद किस अभिनेता ने डेविड बेकहम को पार्टी दी?

शाहरुख खान

डेविड बेकहम किस टीम के लिए खेलते थे?

मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियल मैड्रिड

डेविड बेकहम ने किसका शुक्रिया किया?

शाहरुख खान और सोनम कपूर

डेविड बेकहम किस उद्देश्य से भारत आये थे?

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में

Join WhatsApp Channel