नाना पाटेकर ने मांगी माफ़ी , बताया वायरल वीडियो का सच

नाना पाटेकर ने मांगी माफ़ी : हाल ही में नाना पाटेकर काफी चर्चित हुए हैं। इसकी वजह है उनका वायरल वीडियो जो तेजी से इंटरनेट पर फैल रहा है। वीडियो में ऐसा क्या है जिसकी वजह से नाना पाटेकर को इसके लिए माफ़ी मांगनी पड़ गई। वीडियो में नाना पाटेकर को सेट पर उनके साथ सेल्फी लेने पर एक प्रशंसक को थप्पड़ मारते हुए दिखाने के एक दिन बाद, अभिनेता ने एएनआई द्वारा पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में कहानी का अपना पक्ष साझा किया है। उन्होंने कहा है कि एक लड़के को पीटना उनकी अगली फिल्म के एक दृश्य का हिस्सा था, और उन्हें लगा कि प्रशंसक वास्तव में चालक दल के सदस्यों में से एक था, जिसे दृश्य का हिस्सा होना चाहिए था, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि वह एक वास्तविक प्रशंसक था .

नाना पाटेकर ने बताई पूरी बात

वीडियो में नाना हिंदी में बात करते हुए कहते हैं, ”नमस्कार. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैंने एक लड़के को मारा। फिल्म में एक सीक्वेंस है जहां एक लड़का पीछे से आता है और कहता है ‘ऐ बुढ़ऊ, टोपी बेचनी है?’ और मैं उसे पकड़ता हूं, उसे थप्पड़ मारता हूं और उसे ठीक से व्यवहार करने के लिए कहता हूं और वह भाग जाता है।आगे बताते हुए वह कहते हैं, “हालाँकि यह सीक्वेंस हमारी फिल्म का हिस्सा है, हमने एक रिहर्सल की थी। हमें दूसरी रिहर्सल करनी थी। निर्देशक ने मुझे शुरू करने के लिए कहा। हम शुरू करने ही वाले थे कि तभी वीडियो में दिख रहा लड़का आया में। मुझे नहीं पता था कि वह कौन था, मुझे लगा कि वह हमारे क्रू में से एक है इसलिए मैंने सीन के अनुसार उसे थप्पड़ मारा और उसे जाने के लिए कहा।

बाद में, मुझे पता चला कि वह क्रू का हिस्सा नहीं था। इसलिए, मैं उसे वापस बुलाने जा रहा था लेकिन वह भाग गया। हो सकता है कि उसके दोस्त ने वीडियो शूट किया हो। मैंने कभी किसी को फोटो के लिए मना नहीं किया। मैं ऐसा नहीं करता… यह गलती से हुआ… अगर वहां कुछ ग़लतफ़हमी है, कृपया मुझे माफ़ कर दीजिए… मैं ऐसा कुछ कभी नहीं करूँगा…”

दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट

वायरलवीडियो पर जर्नी डायरेक्टर का बयान

नाना द्वारा एक लड़के को पीटने का वीडियो वायरल होने के कुछ घंटों बाद, निर्देशक अनिल शर्मा ने पीटीआई से कहा था, “उन्होंने (पाटेकर) किसी को थप्पड़ नहीं मारा है, यह हमारी फिल्म का एक शॉट है। लोगों को बिना बात का बतंगड़ बनाने की समस्या है… हम फिलहाल बनारस में फिल्म जर्नी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में पाटेकर का किरदार डिमेंशिया से पीड़ित है। उसका मन परेशान है और एक लड़का उसके साथ तस्वीर खिंचवाने आता है। हमारे आसपास बहुत सारे लोग हैं, जो यहां शूटिंग देखने के लिए आए हैं। मुझे लगता है कि किसी ने इस विशेष हिस्से को क्लिक किया है, जो वास्तव में फिल्म के दृश्यों में से एक है।”नाना दो सप्ताह तक वाराणसी में जर्नी की शूटिंग करेंगे। फिल्म में गदर 2 फेम उत्कर्ष शर्मा भी हैं।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें samacharbuddy.com पर.

FAQs : नाना पाटेकर ने मांगी माफ़ी

नाना पाटेकर किस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे?

जर्नी

नाना पाटेकर की उम्र क्या है?

72 साल

नाना पाटेकर के बेटे कौन हैं?

मल्हार पाटेकर

फिल्म के निर्देशक कौन हैं?

अनिल शर्मा

Join WhatsApp Channel