दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाल आये नज़र

दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट : बॉलीवुड की सबसे प्यारी और खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं दीपिका और रणवीर ।शुक्रवार को इस जोड़े को बेल्जियम से एयरपोर्ट पर आते देखा गया. उनकी शादी को हाल ही में पांच साल पूरे हुए हैं।वे अब छुट्टियों से मुंबई वापस आ गए हैं।
काफ़ी चर्चा में रहने के बाद इस जोड़े ने अपनी 5वीं शादी की सालगिरह साथ मिल कर मनाई है।
हाल ही में कॉफी विद करण के 8वें एपिसोड में दीपिका ने एक कन्फेशन किया था और इस कपल को काफी ट्रोल किया जा रहा था, लेकिन दीपिका को इन सब से कहीं ज्यादा अहम उनकी सालगिरह थी शायद यही वजह है कि वह बातों को किनारे कर अपने निजी पलों को यादगार बनाया।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट पर साथ आए नजर

एक पापराज़ी वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को टर्मिनल गेट से बाहर निकलते समय हाथ में हाथ डाले चलते हुए दिखाया गया है। जहां रणवीर ने बैगी जींस के साथ काले रंग की ओवरसाइज टी-शर्ट और हरे रंग का ओवरसाइज कोट पहना था, वहीं दीपिका ने ऑल-ब्लैक जम्पर पहना था और ग्रे ट्रेंच कोट के साथ समापन किया। दोनों ने काला धूप का चश्मा भी लगाया हुआ था।रणवीर सिंह और दीपिका बाहर चले गए और उन्होंने उन्हें कार में बैठने में मदद की और खुद अंदर जाने से पहले दरवाजा बंद कर लिया। वे मीडिया को पोज दिए बिना ही वहां से निकल गए।

दीपिका और रणवीर की छुट्टियां

इससे पहले, रणवीर ने प्रशंसकों को बेल्जियम से अपनी मनमोहक तस्वीर दिखाई थी। अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह को चिह्नित करते हुए, उन्होंने एक प्यारा सा नोट समर्पित किया। फोटो में रणवीर और दीपिका गर्म कपड़ों में नजर आ रहे हैं और दोनों ने बैग कैरी किया हुआ है. आंखें बंद करके दीपिका ने रणवीर के गाल पर एक किस कर दिया। उसने उसे अपने पास रखा और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराया।वे खूबसूरत घरों से घिरे नहर के पुल पर पोज दे रहे थे। तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा, “5 में से (अनंत प्रतीक इमोजी)!” उन्होंने आगे दीपिका को टैग किया और कई काले दिल वाले इमोजी जोड़े।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

FAQs : दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट

रणवीर और दीपिका की शादी की सालगिरह कब थी?

14 नवंबर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण छुट्टियाँ मनाने कहाँ गये थे?

बेल्जियम

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को कितने साल पूरे हो गए?

5 साल

रणवीर सिंह की उम्र क्या है?

38 वर्ष

दीपिका पादुकोण की उम्र क्या है?

37 वर्ष

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म कौन सी है?

सिंघम रिटर्न

Join WhatsApp Channel