सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने किया डेविड बेकहम का स्वागत,सजावट देख उर जायेंगे होश

सोनम कपूर और आनंद आहूजा : घर को भारतीय शैली में सजाया।फूलो से किया स्वागत।सोनम कपूर ने महान फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए अपने घर पर आयोजित पार्टी की कई अंदरूनी तस्वीरें साझा की हैं। और तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि सोनम ने सजावट के रूप में हजारों फूलों, पीतल के टेबलवेयर, उत्तम पेंटिंग और बहुत कुछ के साथ अब तक की सबसे भव्य हाउस पार्टियों में से एक की मेजबानी की।आनंद आहूजा ने एक नोट के साथ पार्टी की और भी तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, ”’…जो ख़ुशी आपने महसूस की उसे आपने खुले दिल से दिया…’ @sonamkapoor – आप बहुत अविश्वसनीय मेज़बान हैं।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की संवेदनात्मक पार्टी

कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “आपको भारत का एक छोटा सा स्वाद दिखाना बहुत खुशी की बात थी @davidbeckham @davidgardner। आशा है कि आप भारत से उतना ही प्यार करते हैं जितना भारत आपसे करता है!”

वह अपनी टीम, इवेंट प्लानर, फ़ोटोग्राफ़र, संगीत, कला और स्टाइल प्लानर, सभी को एक साथ रखने के लिए, प्लानर को धन्यवाद देती रही। उन्होंने आगे कहा, “मेरी हमेशा से स्थिर रहने वाली मां और मासी @kapoor.sunita @kaveeta.सिंघ को विशेष धन्यवाद।”उनके परिवार के सदस्यों में से एक ने टिप्पणी की, “हाँ, निश्चित रूप से डेविड महान हैं, लेकिन क्या हम आपके पहनावे के बारे में बात कर सकते हैं!!!” सोनम ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, ‘साड़ी जैसा कुछ नहीं है ना?’

Saara And Amrita Diwali Party

पार्टी मे कौन कौन था?

एक प्रशंसक ने व्यंग्य करते हुए लिखा, “दाईं ओर स्वाइप करने और इन सभी तस्वीरों को देखने के बाद मुझे बेहद गरीब महसूस हुआ।” एक अन्य ने कहा, “जैसा आप हो वैसा ही आप का घर (आपका घर बिल्कुल आपके जैसा है).. सुंदर।” एक अन्य ने कहा, “ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं।” एक प्रशंसक ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, “बस वाह, वाह, वाह।” एक प्रशंसक ने घर को “अभूतपूर्व” कहा।इससे पहले, महीप कपूर ने पार्टी में टेबल की सजावट और नैपकिन की एक झलक साझा की थी।

  • सोनम ने केप स्लीव्स के साथ सफेद क्रॉप टॉप के साथ लाल साड़ी पहनी हुई थी।
  • उन्होंने इसे पारंपरिक आभूषणों के साथ जोड़ा था और अपने बालों को बन में बांधा हुआ था।
  • मेहमानों का स्वागत उनकी कलाइयों में गजरा और कंगन पहनाकर किया गया।
  • सोनम के परिवार के सदस्यों में अनिल कपूर, हर्ष वर्धन कपूर, रिया कपूर, अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलायका अरोड़ा के साथ, संजय कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर, मोहित मारवाह पत्नी अंतरा मोतीवाला के साथ इस पार्टी में शामिल हुए।

किसी भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर के पति कौन हैं?

आनंद आहूजा

डेविड बेकहम कौन हैं?

फुटबॉलर

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने किस मेहमान को बुलाया था?

डेविड बेकहम

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बेटे कौन हैं?

वायु कपूर आहूजा

डेविड बेकहम किस उद्देश्य से भारत आये थे?

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल 2023 के लिए

Join WhatsApp Channel