Saara And Amrita Diwali Party : अमृता और सारा खान की दिवाली पार्टी में सेलिब्रिटीज का लगा हुजूम

Saara And Amrita Diwali Party:कॉफी विद करण सीजन 8 के एपिसोड के अगले दिन सारा अली खान ने एक दिवाली पार्टी की मेजबानी की, जिसमें वह अपने जीवन की सभी दिलचस्प चीजों के बारे में बात करती नजर आईं।सारा अली खान ने गुरुवार को अपने आवास पर दिवाली पार्टी की मेजबानी की और इस पार्टी में केवल उनके करीबी दोस्त और सहकर्मी शामिल हुए। इनमें अनन्या पांडे और मनीष मल्होत्रा ​​भी शामिल थे। ग्रुप सेल्फी में उनकी मां अमृता सिंह को देखा जा सकता है।सारा अली खान ने अपने घर के बाहर तैनात पपराज़ी के लिए पोज़ नहीं दिया लेकिन पार्टी की तस्वीरों में उनके सफेद और सुनहरे रंग के आउटफिट की झलक दिखी। उन्होंने मैचिंग श्रग के साथ ब्लाउज और शरारा पहना था।

बॉलीवुड के सितारों ने दिखाया ग्लैमर का जलवा

यहां एक शानदार तस्वीर है जिसमें सारा को मनीष मल्होत्रा ​​के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह सेल्फी ले रहे हैं। सारा और मनीष के साथ सारा की मां अमृता सिंह, निर्माता निधि दत्ता और उनकी मां बिंदिया दत्ता भी नजर आ रही हैं। बता दें, निधि दत्ता फिल्म निर्माता जेपी दत्ता की बेटी हैं और अनुभवी अभिनेत्री बिंदिया दत्ता जेपी दत्ता की पत्नी हैं। बिंदिया दत्ता को गोलमाल, मुकाबला, खानदान, जानी दुश्मन जैसी कुछ फिल्मों के लिए जाना जाता है।

निधि दत्ता ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मनमोहक तस्वीर साझा की जिसमें सारा को अपनी माँ अमृता सिंह और बिंदिया दत्ता को पकड़े हुए देखा जा सकता है।सारा अली खान का शेड्यूल बेहद व्यस्त है। वह अगली बार ऐ वतन मेरे वतन में नजर आएंगी। उनकी फिल्मों की सूची में मेट्रो… इन डिनो और मर्डर मुबारक भी शामिल हैं। उनका आखिरी प्रोजेक्ट जरा हटके जरा बचके था। सारा अली खान ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने हार्ट थ्रोब में भी कैमियो भूमिका निभाई थी। उन्होंने केदारनाथ (उनकी पहली फिल्म), सिम्बा, लव आज कल जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने कुली नंबर 1 रीमेक में भी अभिनय किया। सारा अतरंगी रे में भी नजर आई थीं.

Faqs

कौन हैं सारा अली खान की मां?

अमृता सिंह

अमृता सिंह के पति कौन हैं?

सैफ अली खान

सारा खान का भाई कौन है?

इब्राहिम खान

दिवाली पार्टी में किसे बुलाया गया था?

करीबी दोस्त और सेलिब्रिटी

सारा खान किसे डेट कर रही थीं?

कार्तिक आर्यन

Join WhatsApp Channel