रानी विद्या और सोनम का ग्लैमरस लुक,एली इवेंट में लगाये चार चांद

रानी विद्या और सोनम : सितारों से भरी रात में जहां हर एक्ट्रेस बहुत ही हसीन लग रही थी वहींनकुच्छ एक्ट्रेस ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया।सजने-संवरने का मौसम अभी ख़त्म नहीं हुआ है। शुक्रवार को मुंबई में एले इवेंट के लिए कई फिल्मी हस्तियां अपने सबसे खूबसूरत अवतार में नजर आईं। जहां सोनम कपूर, रानी मुखर्जी, विद्या बालन, श्रुति हासन जैसे कई लोगों को काले रंग में देखा गया, वहीं शोभिता धूलिपाला एक बार फिर बेज रंग की ऑर्गेना साड़ी में पहुंचीं लेकिन स्टाइल में। दिशा पटानी भी व्हाइट गाउन में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

रानी विद्या और सोनम का फैशनेबल अंदाज

रानी मुखर्जी सोनम कपूर और विद्या बालन का अंदाज़ लोगो को बहुत पसंद आया है।
काले पैंटसूट में जेब में हाथ डालकर पहुंचीं रानी मुखर्जी ने काफी प्रभाव डाला। उसके सीधे बाल दोनों तरफ कंधों पर थे और उसने वेस्टकोट, ब्लेज़र और फ्लेयर्ड पैंट को अच्छी तरह से कैरी किया था। यह स्लीक लुक उन प्रशंसकों को बहुत पसंद आया, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए उनके वीडियो को पसंद किया।

एक प्रशंसक ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, “ओह, रानी को देखो! हे भगवान वह इतनी सुंदर कैसे हो सकती है?” दूसरे ने कहा, “हमेशा खूबसूरत. उसकी आँखों पर जुनून सवार है।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “वह अद्भुत लग रही है।”

सोनम कपूर और विद्या बालन ने ब्लैक आउटफिट पहना

चमड़े की जैकेट और दस्ताने के साथ काले रिक ओवेन्स गाउन में प्रभावशाली दिखीं सोनम कपूर। यह लुक उनकी बहन रिया कपूर और अन्य लोगों द्वारा तैयार किया गया था।इस मौके पर विद्या बालन ने केप स्लीव्स वाला ब्लैक गाउन पहना था और श्रुति हासन ने भी ब्लैक गाउन पहना था। सफेद कट-आउट गाउन के साथ हीरे का हार पहने दिशा पटानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसने अपने बालों को छोटी पोनीटेल में बांध रखा था। पुरुषों में, विक्रांत मैसी, जो वर्तमान में 12वीं फेल की सफलता पर सवार हैं, एक सफेद ब्लेज़र और टाई के साथ काली पैंट में शानदार दिखे। आयुष्मान खुराना ब्लैक आउटफिट में नजर आए.

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें samacharbuddy.com पर

FAQs : रानी विद्या और सोनम

रानी मुखर्जी, विद्या बालन और सोनम कपूर ने किस इवेंट में शिरकत की?

एली इवेंट

रानी मुखर्जी ने इवेंट में क्या पहना था?

काली पैंट और कोट

सोनम कपूर ने किस कलर का आउटफिट पहना था?

काला रंग

रानी मुखर्जी के पति कौन हैं?

आदित्य चोपड़ा

सोनम कपूर के पति कौन हैं?

आनंद आहूजा

विद्या बालन ने किस कलर का आउटफिट पहना था?

काला रंग

Join WhatsApp Channel