कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नहीं निकल पाते एक दूसरे के लिए समय

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल : अभिनेत्री कैटरीना कैफ वर्तमान में अपने हालिया उद्यम टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस सफलता का आनंद ले रही हैं। उन्होंने अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है, जो अपनी अगली फिल्म सैम बहादुर के प्रचार में व्यस्त हैं।हाल ही में, कैटरीना ने बताया कि यह जोड़ी ‘रात में दो जहाजों’ की तरह है क्योंकि अपने व्यस्त प्रमोशन शेड्यूल के कारण उन्हें एक-दूसरे के साथ पर्याप्त समय नहीं मिल पाता है। उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे वह विक्की कौशल के आगामी उद्यम सैम बहादुर का इंतजार कर रही हैं। क खुशहाल जोड़े हैं। वे अपने परिवारों के साथ रहते हैं, उनके परिवार भी बहुत सहयोगी हैं।

डेविड बेकहम का थैंकयू नोट

कैटरीना कैफऔर विक्की कौशल नहीं बिता पाते साथ में समय

ईटाइम्स के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, अभिनेत्री ने चर्चा की कि कैसे दोनों सितारे अपने काम में पूरी तरह से डूबे हुए हैं और कहा कि जब वह अपना इंटरव्यू खत्म करने के बाद घर आती हैं, तभी विक्की अपने प्रमोशन के लिए कोलकाता निकल जाते हैं।
“यह रोमांचक है, हम रात में दो जहाजों की तरह हैं।” अभिनेत्री ने कहा और कहा कि यह उनके घर पर एक व्यस्त समय है क्योंकि उन्हें ज्यादा समय नहीं मिलता है, हालांकि, उन्होंने कहा कि युगल को याद आती है एक दूसरे।

उन्होंने कहा, “यह हमारे घर का व्यस्त समय है, जब आप दोनों बहुत काम कर रहे हों और एक फिल्म रिलीज पर हो तो हम एक-दूसरे से ज्यादा नहीं मिल पाते… तो जाहिर तौर पर आप एक-दूसरे को मिस कर रहे होंगे।”कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये उनके प्रशंसक अच्छे से जानते हैं।

विक्की को कैटरीना ने कहा अद्भुत कलाकार

अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि वह कैसे सैम बहादुर का इंतजार कर रही हैं और कहा कि यह निश्चित रूप से बहुत रोमांचक होगा। कैफ ने कहा, “मुझे लगता है कि वह वास्तव में एक अद्भुत कलाकार है और मैं यह देखने के लिए हमेशा उत्साहित हूं कि वह आगे क्या करता है।दूसरी ओर, विक्की कौशल अपने अगले उद्यम, सैम बहादुर के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​भी होंगी, इसके अलावा, फातिमा सना शेख भी फिल्म में भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा के रूप में दिखाई देंगी। गांधी. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें samacharbuddy.com पर

FAQs : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ के पति कौन हैं?

विक्की कौशल

विक्की कौशल कैटरीना कैफ की शादी कब हुई?

9 दिसंबर 2022

कौन हैं विक्की कौशल के भाई?

सनी कौशल

कैटरीना कैफ की नवीनतम फिल्म कौन सी है?

टाइगर 3

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म कौन सी है?

सैम बहादुर

कैटरीना कैफ की बहन कौन है?

इसाबेला कैफ

Join WhatsApp Channel