सलमान शाहरुख का भाईचारा:किंग खान की पार्टी में भाईजान का स्वागत

सलमान शाहरुख का भाईचारा:यह देखना आश्चर्यजनक है कि, उनकी उम्र के बावजूद, उनके चेहरे से पता चलता है कि वे कितने आत्मविश्वासी हैं। उनका रिश्ता एक परिवार की तरह है. यह स्पष्ट है कि उनकी दोस्ती समय के साथ खूबसूरती से बढ़ी है, जिससे वे जीवन भर के लिए परिवार, भाइयों की तरह बन गए हैं, सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे दो हीरे हैं जिन्हें लोग आने वाली काई सदी तक याद रखेंगे। सलमान का निडर अंदाज और किंग खान का बेबाक अंदाज उनके फैन्स को अपनी तरफ आकर्षित करता है शायद यही वजह है कि भाईजान और किंग खान आज भी फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं।

https://www.samacharbuddy.com/sports/australia-vs-england-match-preview/42117/

सलमान शाहरुख का भाईचारा: किंग खान की बर्थडे पार्टी में नजर आए सलमान खान

शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन की पार्टी में सलमान खान भी मौजूद थे. हमें पार्टी से अभिनेता की एक तस्वीर मिली और यह सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल रही है। रोमानियाई डीजे, गायक-संगीतकार एडवर्ड माया, जो पार्टी में भी थे, ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है और उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, “निजी जन्मदिन पर एक और बॉलीवुड दिग्गज और पसंदीदा सलमान खान के साथ मिल रहा हूं।” शाहरुख खान और पूजा ददलानी (एसआरके की मैनेजर) की पार्टी।”इस साल की शुरुआत में, सलमान खान ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ में एक कैमियो भूमिका निभाई थी। इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली सलमान की टाइगर 3 में शाहरुख के भी कैमियो रोल में नजर आने की उम्मीद है।

सलमान शाहरुख का भाईचारा:प्यार, तकरार और फिर प्यार कुछ ऐसा है करण अर्जुन का रिश्ता

करण अर्जुन की सफलता के बाद, प्रशंसकों ने सलमान खान और शाहरुख खान को वास्तविक जीवन के करण और अर्जुन कहा। उन्हें साक्षात्कारों में एक-दूसरे की प्रशंसा करते हुए देखा गया और शाहरुख की कुछ कुछ होता है और सलमान की हर दिल जो प्यार करेगा जैसी एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो भी किया।लेकिन, 2008 में सलमान की पूर्व प्रेमिका कैटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में हुई लड़ाई से सलमान और शाहरुख के बीच शीत युद्ध शुरू हो गया। पार्टी में मौजूद आमिर खान ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन स्थिति बेहतर नहीं हुई.सालों तक बातचीत न करने के बाद, 2014 में मुंबई में बाबा सिद्दीकी की वार्षिक इफ्तार पार्टी में शाहरुख और सलमान के बीच समझौता हो गया।

जब सलमान से उनके और शाहरुख के दोबारा दोस्त बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “ये सब बाबा ही कर सकते हैं। ये सब इफ्तार तक ही नहीं। इंशाल्लाह आप हमें आगे भी साथ देख सकते हैं!” पार्टी के बाद से ही शाहरुख और सलमान एक दूसरे से अलग नहीं हुए हैं। सलमान के 53वें जन्मदिन के जश्न पर, राधे अभिनेता और शाहरुख का सत्ते पे सत्ता का गाना प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया का एक वीडियो वायरल हुआ।उन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की फिल्मों का प्रमोशन भी किया। सलमान को शाहरुख की 2018 की फिल्म जीरो में एक विशेष भूमिका में देखा गया था। खबर यह भी है कि शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ में सलमान का कैमियो होगा।

अभी हाल ही में, जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज़ के एम्प्रेस जहाज पर नशीली दवाओं के भंडाफोड़ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था, तो सलमान खान को उनका और उनके समर्थन के लिए शाहरुख के बंगले मन्नत में पहुंचते देखा गया था। परिवार। दरअसल, आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान भी सलमान को कई बार वहां देखा गया है।इसके बाद, प्रशंसकों ने एक पुराना वीडियो खोजा जिसमें शाहरुख खान को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सलमान खान ही वह व्यक्ति हैं जो उनके साथ रहेंगे, खासकर उनके कठिन समय में।जैसा कि वे कहते हैं, ज़रूरतमंद दोस्त वास्तव में दोस्त होता है।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • शाहरुख की बर्थडे पार्टी कब थी?

  • 2 नवंबर
  • शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में सलमान के साथ किसने खींची फोटो?

  • रोमानियाई डीजे
  • शाहरुख के जन्मदिन पर किस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ?

  • डंकी
  • सलमान खान की अगली फिल्म कौन सी है?

  • टाइगर 3, प्रेम की शादी
  • शाहरुख खान की उम्र क्या है?

  • 58 वर्ष
Join WhatsApp Channel