आर माधवन ने इशारों-इशारों में अक्षय कुमार को जल्द फिल्म निपटाने को लेकर मारा ताना, मिला एक करारा जवाब

आर माधवन ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के फ्लॉप होने पर मारा ताना, अक्षय कुमार ने भी ऐसे दिया करारा जवाब आर माधवन ऑन अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी पूरी तरह से अक्षय कुमार पर डालने को कोशिश जारी है। इसी क्रम में अब आर माधवन ने भी सुपरस्टार पर इशारों-इशारों में ताना मारा है।आर माधवन ने इशारों-इशारों में अक्षय कुमार को जल्द फिल्म निपटाने को लेकर मारा ताना, मिला एक करारा जवाबअक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप क्या हुई लोगों ने उन पर चौतरफा हमला करना शुरू कर दिया। हाल ही में डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने दो टूक शब्दों में कहा कि उन्होंने स्टोरी अक्षय के लिए लिखी ही नहीं थी। तो फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने भी सम्राट पृथ्वीराज के सिनेमाघरों में पिटने का ठीकरा खिलाड़ी कुमार पर ही फोड़ा। अब बारी रॉकेट्री एक्टर आर माधवन की थी, उन्होंने भी इशारों-इशारों में अक्षय कुमार को जल्द फिल्म निपटाने को लेकर ताना मारा है।

सम्राट पृथ्वीराज के सिनेमाघरों में पिटने का ठीकरा खिलाड़ी कुमार पर ही फोड़ा।
सम्राट पृथ्वीराज के सिनेमाघरों में पिटने का ठीकरा खिलाड़ी कुमार पर ही फोड़ा

इसे भी पढ़े :- एक्ट्रेस ने इसे एक दर्दनाक अनुभव बताया अमृता ने खुलासा किया था, ‘मैं रोई और लड़ी?

आर माधवन ने अक्षय कुमार प्लॉप होने पर मारा ताना

हाल ही में अक्षय कुमार ने कहा कि वो 40 से 45 दिन के अंदर ही फिल्म निपटा लेते हैं। सम्राट पृथ्वीराज की शूट भी उन्होंने 42 दिन में पूरी की। इसके चलते वो असली मूछ तक नहीं लगा पाए थे। बता दें कि फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे इसे एक बड़ा कारण माना गया

आर माधवन ने भी इसे लेकर लेकर सुपरस्टार पर तंज कसा।
आर माधवन ने भी इसे लेकर लेकर सुपरस्टार पर तंज कसा।

अब आर माधवन ने भी इसे लेकर लेकर सुपरस्टार पर तंज कसा। अपनी आगामी रिलीज रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए माधवन ने कहा कि फिल्मों में समय लगता है।

इसे भी पढ़े :-आलिया भट्ट को 2 महीने पहले प्रेग्नेंट कहने पर रेड्डिट यूजर को बैन किया लेकिन अब वो वापस आ गई हैं क्योकि ये बात ?

अक्षय कुमार ने भी ऐसे दिया करारा जवाब

आर माधवन ने बताया, ‘आरआरआर, और पुष्पा जैसी फिल्में एक साल से अधिक समय में बनी हैं। अल्लू अर्जुन जैसे अभिनेता हैं जिन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए खुद को पूरी तरह से समर्पित कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि इन फिल्मों को अभिनय करने वाले अभिनेताओं ने समय दिया है, और वे महीनों में समाप्त नहीं हुए हैं। लोगों को ये समझने में देर नहीं लगी कि आखिर आर माधवन का इशारा किस तरफ है। अक्षय कुमार भी कहां चूकने वाले थे उन्होंने भी लगे हाथ माधवन को जवाब दे ही दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul kapoor (@rahulkapoor906)

हाल ही में अपनी फिल्म रक्षाबंधन के गाने के लॉन्च के दौरान हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। ये पूछे जाने पर कि क्या उनकी फिल्म के फ्लॉर होने के पीछे का उनकी शूटिंग में जल्दबाजी है, तो अक्षय कुमार ने अपने अंदाज में ही इसका जवाब दिया।

अक्षय कुमार ने अपने अंदाज में ही इसका जवाब
अक्षय कुमार ने अपने अंदाज में ही इसका जवाब

उन्होंने कहा- क्या कहना चाहूंगा, भाई मेरी फिल्में खत्म हो जाती हैं। एक निर्देशक आता है और वो कहता है कि आपका काम खत्म, तो मैं क्या अभी झगड़ा करूं उसके साथ।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel