दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को हाल ही में बॉलीवुड में सबसे ज़बरदस्त जोड़ी के रूप में चुना

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स के द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को हाल ही में बॉलीवुड में सबसे ज़बरदस्त जोड़ी के रूप में चुना गया था।जाने-माने अख़बार साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट, जिसने इस बड़े से महाद्वीप में सेलिब्रिटी जोड़ियों पर गहरी खोज की है, के अनुसार “दीपवीर” ब्रांड, जैसा कि उनके चाहने वाले उन्हें बुलाते हैं, को सबसे ज़्यादा मस्ती करने वाले, मनमोहक और सबसे अलग माना गया है और उनकी कुल आय ने उन्हें इस साल एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में शामिल कर दिया है।इस सम्मानित सूची में शामिल होने वाले बाकी तीन पावर कपल्स में हांगकांग के दिग्गज अदाकार टोनी लेउंग और कैरिना लाउ, दक्षिण कोरियाई सुपरस्टार रेन और किम ताए-ही और सिंगापुर के फैन वोंग और क्रिस्टोफर ली हैं।

एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में शामिल
एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में शामिल(रणवीर सिंह)

इसे भी पढ़े :- पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने बढ़ाया वजन नया लुक देख दंग रह जाएंगे आप भी

एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में शामिल(रणवीर सिंह )

बी टाउन पॉपुलर कपल में शामिल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बांडिंग पर्सनल लाइफ में ही नहीं ब्लकि प्रोफेशनल लाइफ में भी देखने को मिलती है। अब कपल से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार अब ग्लोबल लेवल पर नई अचीवमेंट हासिल की है। दरअसल बता दें कि हाल ही में हॉन्ग कॉन्ग के प्रतिष्ठित अखबार साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने एशिया में मौजूद सेलिब्रिटी जोड़ों पर गहन शोध करते हुए बताया कि रणवीर और दीपिका की फैन फॉलोइंग और उनकी कुल कमाई ने उन्हें इस साल एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में से एक बना दिया है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बांडिंग पर्सनल लाइफ
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बांडिंग पर्सनल लाइफ

इस लिस्ट में उनके अलावा बाकी तीन पावर कपल्स में हांगकांग के एक्टर टोनी लेउंग और कैरिना लाउ, साउथ कोरिया के सुपरस्टार रेन और किम ताए-ही और सिंगापुर के फैन वोंग और क्रिस्टोफर ली शामिल हैं। बता दें कि रणवीर और दीपिका पहले ऐसे बॉलीवुड कपल हैं जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। इससे पहले बॉलीवुड का कोई भी कपल इस लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है।

ग्लोबल लेवल पर नई अचीवमेंट हासिल की
ग्लोबल लेवल पर नई अचीवमेंट हासिल की

इसे भी पढ़े :- ‘यूपीआई चलेगा’ अभियान को बढ़ावा देने के लिए रैपर बादशाह में एनपीसीआई की

कपल की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ

आपको बता दें किबता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका चार साल पहले 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए करोड़ों रुपए कमाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ करीब 445 करोड़ है। दीपिका अकेले ही साल भर में ब्रांड एंडोर्समेंट से लगभग 78 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं। वहीं उनकी कुल सम्पत्ति करीबन 3 अरब रुपए है।

कपल की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ
कपल की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ(रणवीर सिंह)

वहीं डफ एंड फेल्प्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल रणवीर सिंह का ब्रांड वैल्यूएशन 158 मिलियन डॉलर है। दो साल पहले 2020 में यही वैल्यूएशन 102.93 मिलियन डॉलर था। मतलब मात्र दो साल में रणवीर ने अपनी ब्रैंड वैल्यू में 55.07 मिलियन डॉलर का इजाफा किया है और ऐसा करके वे मौजूदा समय में देश के मोस्ट वैल्यूएबल बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन चुके हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel