AP Dhillon Net Worth : जानें एपी ढिल्लों की संपत्ति, गर्लफ्रेंड और परिवार के बारे में

एपी ढिल्लों की संपत्ति के बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। वैसे तो हमें बॉलीवुड स्टार की संपति के बारे में जाने में ज्यादा दिल की चाबी रहती है, मगर आपको बता दे आज कल के पंजाबी कलाकार भी किसी बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

पंजाबी गायक एपी ढिल्लों का जीवन परिचय

अमृतपाल सिंह ढिल्लों (जन्म 10 जनवरी 993) जिन्हें पेशेवर रूप से एपी ढिल्लों के नाम से जाना जाता है एक भारतीय मूल के कनाडाई गायक,  रैपर और पंजाबी संगीत से जुड़े रिकॉर्ड निर्माता है।एपी ढिल्लों ब्राउन मुंडे, समर हाई, दिल नू, विद यू जैसे गानों के लिए यूथ में बहुत प्रसिद्ध हैं। उनके गाए गए गानों पर अक्सर रील्स और वीडियोस बनती है और ट्रेंड पर जाती है। अपनी गायकी के लिए प्रसिद्ध ऐसे सिंगर और उसकी नेटवर्थ जानने के लिए पढ़ते रहिए।

Ap dhillon
नाम/जन्म अमृतपाल सिंह ढिल्लों
10 जनवरी 1993 (उम्र 30)
मुल्लियावांल, गुरदासपुर, पंजाब, भारत
सिटीजनशिप कनाडा
भारत (पूर्व में)
व्यवसाय गायक,रैपर,गीतकार,रिकॉर्ड निर्माता
वैवाहिक स्थिति अविवाहित

एपी ढिल्लो द्वारा गाए गए गाने

  • ब्राउन मुंडे
  • समर हाय
  • एक्सक्यूज
  • दिल नू
  • विद यू
  • ट्रू स्टोरीज
  • स्लीपलेस
  • तेरे ते

एपी ढिल्लों की शिक्षा

आप ढिल्लों ने अपनी शिक्षा लिटिल फ्लावर कॉन्वेंट स्कूल से कंप्लीट की और सिविल इंजीनियरिंग मैं ग्रेजुएशन के लिए वह बाबा कुमा सिंह जी इंजीनियरिंग कॉलेज, अमृतसर गए। ढिल्लों ने ब्रिटिश कोलंबिया के कैमौसुन कॉलेज से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन और मैनेजमेंट में डिप्लोमा किया संगीत की ओर रख लेने से पहले उन्होंने कुछ समय के लिए सेल्स में काम किया था।

सनी देओल की संपत्ति कितनी है

 

एपी ढिल्लों की कुल नेटवर्थ

पंजाबी कैनेडियन सिंगर एपी ढिल्लो की कुल संपत्ति अनुमानित डॉलर 10 मिलियन है जो भारतीय करेंसी में 83 करोड रुपए है। आप ढिल्लों ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में फेक और फरार जैसे गानों से की थी और इन 5 सालों में उन्होंने अपनी कला से पूरी दुनिया में अपना नाम कमा लिया है।

2019 में उनके पास डॉलर सिक्स पॉइंट 9 मिलियन की संपत्ति थी जो 2020 में बढ़कर $ 7 मिलियन हो गई। 2021 तक उनकी कुल संपत्ति लगभग $ 8 मिलियन बढ़ गई थी। इसके बाद 2022 में पर्याप्त वृद्धि के साथ $ 9.5 मिलियन हो गई। 2023 तक उनकी कुल संपत्ति की कीमत प्रभावशाली और $ 10 मिलियन है।

रिपोर्ट की मानें तो एपी ढिल्लों हर गाने के लिए 10 लाख रुपए से अधिक फीस लेते हैं और उनकी मासिक आय ₹40 लाख से अधिक है और उनकी वार्षिक आय 36 करोड रुपए से अधिक है। ब्रांड एंडोर्समेंट भी उनका एक कमाई का माध्यम है। इसके अलावा उन्हें लग्जरी ऑटोमोबाइल जैसे कि बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज वाहनों के साथ भी देखा जाता है।

एपी ढिल्लों की नेटवर्थ का हमारा आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।  ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : एपी ढिल्लो संपत्ति

एपी ढिल्लों की नेटवर्थ क्या है?

एपी ढिल्लो की अनुमानित नेटवर्थ 10 मिलियन डॉलर है।

एपी ढिल्लों कौन है?

एपी ढिल्लों पंजाबी कैनेडियन सिंगर है, जो अपने गाने जैसे कि, ब्राउन मुंडे, समर हाय के लिए फेमस है।

Join WhatsApp Channel