अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कभी नहीं दिया ऑडिशन, बॉलीवुड के बारे में कहीं ये बरी बात…

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।दीपिका ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है।बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारतीय सिनेमा के उदय के बारे में खुलासा किया। ऑल वी इमेजिन के साथ जैसे ही लाइट ने कान्स में ग्रां प्री जीती, दीपिका का बयान सामयिक हो गया है। भारतीय सिनेमा पर नए ध्यान के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने कहा कि इसका हमारे फिल्में बनाने के तरीके से कम और पश्चिम द्वारा हमारे सिनेमा के ब्रांड को खोलने से अधिक लेना-देना है।
http://www.samacharbuddy.com/viral/actress-janhvi-kapoor-still-believes-in-superstitions/46270/

Beautifull Deepika Padukone
Beautifull Deepika Padukone

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने नहीं दिया कभी ऑडिशन

दीपिका पादुकोण जिन्हे बॉलीवुड की रानी कहा जाता है। रणवीर सिंह से शादी करने के बाद भी दीपिका का बॉलीवुड में जलवा बना रहा है.हाल ही में दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा के उन्होन बॉलीवुड में कभी ऑडिशन नहीं दिया…उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हमने भारत में अपने काम करने के तरीके या बताने वाली कहानियों को लेकर कोई खास बदलाव किया है। मुझे लगता है कि हमारे पास बताने के लिए हमेशा दिलचस्प कहानियां होती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जो बदल गया है वह यह है कि दुनिया पूर्व और विशेष रूप से भारत के विचार के लिए खुल गई है और मुझे लगता है कि यह बदलाव है – यह महसूस करना कि अमेरिका के बाहर एक दुनिया है।

दीपिका ने उल्लेख किया कि कैसे आरआरआर और फिल्म के “नातु नातू” गीत की सफलता, जिसने ऑस्कर जीता, ने भारतीय सिनेमा के लिए दुनिया को छोटा बना दिया। “मुझे लगता है कि दुनिया छोटी हो गई है, और दुनिया एक साथ आ गई है और यह वास्तव में महान कहानियों को बताने के बारे में है। चाहे वह स्वीडन या बोस्निया में काम कर रहा हो, यह दिलचस्प कहानियों को बताने के बारे में है जो दुनिया भर के दर्शकों के लिए गूंजती हैं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण का हॉलीवुड अनुभव

हालांकि, दीपिका पादुकोण के अनुसार हॉलीवुड में आना पूरी तरह से अलग गेंद का खेल लगता है। उसने कहा कि यह बॉलीवुड की तरह कुछ भी था। दीपिका ने विन डीजल के साथ 2017 के XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। पश्चिम में अपने ब्रेक को याद करते हुए, दीपिका ने कहा कि यह एक नया अनुभव था क्योंकि उन्होंने पहले कभी एक भूमिका के लिए ऑडिशन नहीं दिया था क्योंकि वह रातोंरात सनसनी बन गईं जब फराह खान ने उन्हें किसी भी तरह का परीक्षण किए बिना ओम शांति ओम में कास्ट किया। “लगभग एक दशक पहले, जब मैंने पश्चिम में ऑडिशन देने के लिए अपनी यात्रा शुरू की, तो यह मेरे लिए वास्तव में एक नई प्रक्रिया थी क्योंकि मुझे कभी ऑडिशन नहीं देना पड़ा था। मैं एक प्रशिक्षित अभिनेता नहीं था, और मैं कभी भी एक फैंसी अभिनय स्कूल नहीं गया – मैंने जो कुछ भी सीखा है वह काम पर रहा है ”
इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धान्यवाद,हमारे और भी आर्टिकल पढ़े www.samacharbuddy.com पर

Faqs

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म कौन सी है?

कल्कि2898

दीपिका पादुकोण की उम्र क्या है?

38 वर्ष

दीपिका के पति कौन हैं?

रणवीर सिंह

Join WhatsApp Channel