अभिनेत्री जान्हवी कपूर आज भी करती हैं अंधविश्वास में विश्वास

अभिनेत्री जान्हवी कपूर बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार हैं,वह एक बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं।जैसा कि वह अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो 31 मई को स्क्रीन पर हिट होगी, बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर ने हाल ही में साझा किया कि कैसे उनकी मां, सुपरस्टार श्रीदेवी के अचानक निधन ने उनके दृष्टिकोण को बदल दिया और उन्हें और अधिक धार्मिक बना दिया।श्रीदेवी की मौत के बाद से जान्हवी और भी जादा धार्मिक हो गई हैं।
http://www.samacharbuddy.com/viral/ranveer-and-dipika-ranvir-backs-at-trolls/46263/

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपनी मां के बारे में कहीं कुछ बातें

श्रीदेवी को याद करते हुए कि वह एक बहुत ही अंधविश्वासी व्यक्ति थीं, जान्हवी ने द लल्लनटॉप के साथ एक साक्षात्कार के दौरान कहा, “वह चीजों में विश्वास करती थी, ‘कुछ गतिविधियां विशिष्ट तिथियों पर की जानी चाहिए,’ ‘शुक्रवार को बाल न काटें क्योंकि यह देवी लक्ष्मी को घर में प्रवेश करने से रोकेगा,’ और ‘शुक्रवार को काला पहनने से बचें। मैं ऐसे अंधविश्वासों में कभी विश्वास नहीं करता था। हालांकि, उनके निधन के बाद, मैंने उन पर विश्वास करना शुरू कर दिया, शायद बहुत ज्यादा।मुझे नहीं पता कि जब वह आसपास थी तो मैं इस धार्मिक और आध्यात्मिक रूप से इच्छुक था या नहीं। [जब वह जीवित थी] हम सभी ने इन प्रथाओं का पालन किया क्योंकि मम्मा ने किया था। लेकिन उनके निधन के बाद, हमारी संस्कृति और इतिहास का हिंदू धर्म के साथ संबंध है … मुझे लगता है कि मैंने अपने धर्म की शरण लेना बहुत अधिक शुरू कर दिया है।

Janvahi Kapoor misses her mom
Janvahi Kapoor misses her mom.

अपनी माँ की मौत का अभी तक नहीं होता यक़ीन

मिस्टर एंड मिसेज माही अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह अपनी मां की मौत से पूरी तरह से उबर नहीं पाई हैं। “मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे अभी तक संसाधित किया है। मैं अब उसके बारे में अधिक बात करता हूं क्योंकि मुझे उसे याद करना पसंद है। शुरू में, मुझे आश्चर्य हुआ कि लोग मुझसे इस घटना के बारे में क्यों पूछते रहे। अपनी पहली फिल्म धड़क के प्रचार के दौरान, उनकी मृत्यु के बाद से ज्यादा समय नहीं हुआ था, इसलिए यह अभी भी मेरे दिमाग में बहुत ताजा था, और मैं अपने काम के माध्यम से वास्तविकता से बच रहा था। उस दायरे में, अगर मुझे याद दिलाया गया कि वह अब और नहीं है, तो मैं इससे निपट नहीं सकता था। मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था।
यह पूछे जाने पर कि उनका मुकाबला करने का तरीका क्या था, जान्हवी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कुछ भी मदद कर सकता है … मुझे लगता है कि समय बीत चुका है और आप सिर्फ अच्छी चीजों को याद करने की कोशिश करते हैं। इसलिए, अब जब भी मैं इंटरव्यू देती हूं, तो उनका नाम हर दूसरे-तीसरे वाक्य में आता है, जो मैं कहता हूं: ‘मम्मा यह कहती थीं…’ या ‘मम्मा ने मुझे यह सिखाया…’ मुझे लगता है कि यह मुझे ऐसा महसूस कराता है … वह कहीं यात्रा कर रही है और वह वापस आ जाएगी।

Sridevi with Janhavi and Khushi.
Sridevi with Janhavi and Khushi.

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़े www.samacharbuddy.com

Faqs

कौन हैं जान्हवी कपूर की मां?

श्री देवी

कौन हैं जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड?

शिखर पहाड़िया

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म कौन सी है?

मिस्टर एंड मिसेज माही

जान्हवी कपूर की बहन का नाम क्या है?

खुशी कपूर

Join WhatsApp Channel