Ranveer and Dipika: रणवीर ने कुछ इस तरह दिया ट्रोल्स का जवाब

Ranveer and Dipika: रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के नवीनतम लुक को पर्याप्त नहीं पा सकते हैं जहां उन्होंने एक चमकीले पीले रंग की पोशाक दान की थी। रणवीर ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने एक पल लेना और कैप्शन के साथ उनकी उपस्थिति पर नायसेयर्स और अंतहीन टिप्पणियों को संबोधित करना भी सुनिश्चित किया।
https://www.samacharbuddy.com/viral/srk-hospitalised-after-kkr-win/46256/

रणवीर सिंह का ट्रोल्स को जावाब

Ranveer and Dipika:कुछ इस तरह रणवीर सिंह ने दीपिका को ट्रोल करने वाले को दिया जावाब,”मेरी धूप! (येलो हार्ट इमोटिकॉन)” दीपिका की पहली तस्वीर में रणवीर ने मुस्कुराते हुए कहा, जहां उन्होंने एक पीले रंग की पोशाक दिखाई। दीपिका की अगली तस्वीर में रणवीर ने कैप्शन दिया, “उफ्फ! क्या कारू मैं? क्या आप जानते हैं? (मुझे क्या करना चाहिए? मर जाओ?)” आखिरी तस्वीर में रणवीर ने लिखा, बुरी नजर वाले, तेरा चांद काला!

दीपिका कुछ दिनों पहले अपने स्किनकेयर ब्रांड का प्रमोशन कर रही थीं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने ब्रांड 82°E के प्रोडक्ट्स के बारे में बात की थी। अभिनेत्री ने अपने स्किनकेयर रूटीन के बारे में भी बात की। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, “82 ° E अब Tira पर!”

dipika
Dipika got trolled

रणवीर और दीपिका अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

दीपिका सितंबर में रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, दीपिका ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया जब वह रणवीर के साथ मुंबई में मुंबई लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में मतदान करने के लिए बाहर निकलीं। उसके बाद उन्हें तीव्र ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने उन्हें नकली भी कहा।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 6 साल हो चुके हैं। दंपति ने अपनी गर्भावस्था के बारे में अफवाहों की पुष्टि करने का फैसला किया जब वह साड़ी में अपने पेट को ढंककर बाफ्टा में दिखाई दीं। वे सितंबर 2024 में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे।

ranveer-singh-slams-trolls-unnecessarily-trolling-him-wife-deepika-padukone-
ranveer-singh-slams-trolls-unnecessarily-trolling-him-wife-deepika-padukone-

Faqs

कौन हैं दीपिका पादुकोण के पति?

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म कौन सी है?

डॉन 3

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म कौन सी है?

कल्कि 2898

दीपिका पादुकोण डिलीवरी का महीना कब है?

सितंबर

Join WhatsApp Channel