SRK hospitalised: KKR की जीत के बाद शाहरुख की तबियत बिगड़ी

SRK hospitalised:शाहरुख खान को डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान को डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शाहरुख के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, उनकी पत्नी गौरी खान और करीबी दोस्त जूही चावला अपने पति के साथ अभिनेता से मिलने पहुंचे। इसके अलावा, प्राथमिक उपचार प्राप्त करने के बाद, अभिनेता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। शाहरुख के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया।
http://www.samacharbuddy.com/automobiles/al-masaood-automobiles-welcomes-niew-car/46245/

SRK Hospitalised
SRK Hospitalised

केकेआर की जीत के बाद बिगरी एसआरके की तबियत

खबरों के मुताबिक, शाहरुख दो दिन पहले ही केकेआर और सनराइजर्स के बीच होने वाले मैच के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे। हालांकि, चिलचिलाती गर्मी के कारण, अभिनेता को निर्जलीकरण का सामना करना पड़ा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों द्वारा तत्काल चिकित्सा उपचार प्राप्त करने के बाद, अभिनेता को अस्पताल से बाहर जाने की अनुमति दी गई। फिलहाल शाहरुख की तबीयत स्थिर है और डॉक्टरों ने उन्हें पर्याप्त आराम करने के लिए कहा है।
जैसे ही शाहरुख के अस्पताल में भर्ती होने की खबर टूटी, अभिनेता के प्रशंसकों ने अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए एक्स का सहारा लिया। जबकि एक यूजर ने लिखा, “ओएमजी, मुझे उम्मीद है कि वह ठीक हैं। “जल्दी ठीक हो जाओ हमारे राजा,” दूसरे ने जोड़ा। अहमदाबाद के साथ-साथ भारत के कई हिस्सों में भी उच्च तापमान का अनुभव किया गया। गुजरात की राजधानी में तापमान 45 डिग्री के आसपास पहुंच गया, जिसके बाद मौसम विभाग ने शहर के लिए रेड अलर्ट जारी किया।

SRK Hospitalised
SRK Hospitalised

केकेआर की जीत को SRK कर रहे थे सेलेब्रेट

शाहरुख ने आईपीएल में अपनी टीम की जीत का आनंद लिया क्योंकि केकेआर ने एसआरएच के खिलाफ जीत हासिल की और फाइनल में पहुंच गया। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, अभिनेता ने अपनी बेटी सुहाना और सबसे छोटे बेटे अबराम के साथ जीत का जश्न मनाया। गोद के दौरान, उन्होंने अपने हस्ताक्षर मुद्रा को मारा, बाहों को फैलाया, स्टेडियम में हजारों प्रशंसकों को प्रसन्न किया। उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों को भी गर्मजोशी से गले लगाया, उनके गालों पर चुंबन लगाए।
इसके अतिरिक्त, अपने उत्साहजनक व्यवहार के लिए प्रसिद्ध SRK ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की आत्माओं को ऊपर उठाया, मैच के बाद उनके साथ दोस्ताना बातचीत की।
इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धान्यवाद,हमारे और भी आर्टिकल पढ़े www.samacharbuddy.com पर

FAQs

SRK आयु क्या है?

58 वर्ष।

SRK की IPL team का नाम क्या है?

कोलकाता नाइट राइडर्स

शाहरुख की बेटी कौन है?

सुहाना खान

कौन हैं शाहरुख की पत्नी?

गौरी खान

Join WhatsApp Channel