श्रीलंका से मिली करारी हार के बाद ट्रोल हुई पाकिस्तान टीम, ये गली क्रिकेट के लायक भी नहीं है भारतीय फैंस ने जमकर लिए मजे

एशिया कप सुपर-4 का आखिरी मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया था। यह मैच शुक्रवार यानि 9 सितंबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया, जिसमें श्रीलंकाई टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया।ये दोनों टीमें एशिया कप के फाइनल मुकाबले में आमने-सामने होने वाली हैं। ऐसे में पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। जिसके चलते उन्होंने टीम को खूब ट्रोल किया।टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम का कोई भी बल्लेबाज टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। बाबर आजम ने 30 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। इस तरह के प्रदर्शन के बाद टीम ने 121 रन बनाए। 122 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पथुम निशंका ने श्रीलंकाई टीम को शानदार शुरुआत दिलाई.“ये गली क्रिकेट के लायक भी नहीं है ”, श्रीलंका से मिली करारी शिकस्त के बाद ट्रोल हुई पाकिस्तान टीम, भारतीय फैंस ने जमकर लिए मजे।

गली में प्याला खेलने के लायक भी नहीं हैं; शर्मनाक हार के बाद
गली में प्याला खेलने के लायक भी नहीं हैं शर्मनाक हार के बाद(पाकिस्तान और श्रीलंका)

इसे भी पढ़े :- इंडियन आयडल में गूंजा ‘जय श्रीराम’, पहली ही प्रस्तुति में छा गए अयोध्या के ऋषि सिंह

गली में प्याला खेलने के लायक भी नहीं हैं शर्मनाक हार के बाद(पाकिस्तान और श्रीलंका)

उन्होंने टीम के लिए 55 रन की नाबाद पारी खेली. पथुम के अलावा श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। लेकिन पथुम की पारी ने टीम की जीत में अहम योगदान दिया। उनकी मदद से टीम ने दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. वहीं, पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। जिसके चलते उन्होंने टीम को खूब ट्रोल किया।

एशिया कप सुपर फोर राउंड का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया।
एशिया कप सुपर फोर राउंड का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया

एशिया कप सुपर फोर राउंड का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया। यह मैच शुक्रवार यानि 9 सितंबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया।

पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए.
पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए.

टॉस हारने के बाद पाकिस्तान की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम का कोई भी बल्लेबाज टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका।बाबर आजम ने 30 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका।

इसे भी पढ़े :- आश्रम में नजर आए सचिन श्रॉफ निभाएंगे जेठालाल के परम मित्र तारक मेहता का किरदार

शर्मनाक हार के बाद ट्रोल हुई पाकिस्तानी(एशिया कप )

इतनी खराब बल्लेबाजी के चलते पाकिस्तान की टीम सिर्फ 121 रन ही बना पाई। 122 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पथुम निशंका ने श्रीलंका को अच्छी शुरुआत दिलाई. उन्होंने टीम के लिए 55 रनों की नाबाद पारी खेली. पथुम के अलावा श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका।

शर्मनाक हार के बाद ट्रोल हुई पाकिस्तानी टीम..
शर्मनाक हार के बाद ट्रोल हुई पाकिस्तानी टीम

एशिया कप का फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को होगा। यह मैच श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। सुपर फोर राउंड में दोनों टीमों ने अफगानिस्तान और भारत को हराया था। श्रीलंका की टीमों ने कल के मैच में पाकिस्तान की टीम को हराकर सुपर फोर राउंड में पहला स्थान हासिल किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel