पापा एमएस धोनी को छक्का मरते हुई ख़ुशी से झूम उठी उनकी बेटी जीवा और चाचा जडेजा के संग मस्ती करती आयी नजर

एमएस धोनी का जादू देखने को मिला।उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ समां बांध दिया। और 9 गेंद में 20 रन की पारी खेली। इस पारी में धोनी ने दो शानदार छक्के लगाए और उनके शॉट देखने के बाद ज़ीवा काफी खुश नज़र आई।बुधवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में धोनी ने आतिशी बल्लेबाज़ी की और अपने फैंस का दिल जीत लिया।माही ने अपने पहले छक्के से फैंस के साथ अपनी पत्नी और बेटी का दिल जीत लिया.सीएसके ने इस मुकाबले को 27 रन से अपने नाम किया।विकेट धीमा होने के कारण सीएसके ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 8 विकेट खोकर 167 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 140 रन ही बना सकी।वहीं मैच में सीएसके के हरफन मौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्हे मैन फ दे मैच से भी नवाज़ा गया।मैच के बाद धोनी की बेटी ज़ीवा धोनी और रविंद्र जडेजा में मज़ेदार बीत चीत हुई जिसका वीडियो वायरल हो रहा हैं।

पापा धोनी को छक्का मरते हुई ख़ुशी से झूम उठी
पापा धोनी को छक्का मरते हुई ख़ुशी से झूम उठी

इसे भी पढ़े :- गौहर खान मां बनी दिया क्यूट बेटे को जन्म देकर जिसके आने से घर में गूंजी बेटे की किलकारी

पापा धोनी को छक्का मरते हुई ख़ुशी से झूम उठी

महेंद्र सिंह धोनी का जादू देखने को मिला. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ समां बांध दिया. और 9 गेंद में 20 रन की पारी खेली. इस पारी में धोनी ने दो शानदार छक्के लगाए और उनके शॉट देखने के बाद ज़ीवा काफी खुश नज़र आई.

पापा को देख दौड़ी-दौड़ी चली आई धोनी की बेटी,
पापा को देख दौड़ी-दौड़ी चली आई धोनी की बेटी,

बहरहाल धोनी ने अपनी शानदार पारी से सीएसके को मज़बूत स्थिती में खड़ा किया जिसकी बदौलत सीएसके ने मैच जीत लिया। वह हर मैच में अपना शानदार खेल दिखा रहे हैं।

जडेजा भी उनसे खूब मज़ाक मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र
जडेजा भी उनसे खूब मज़ाक मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र

प्लेयर ऑफ द मैच बने जडेजा

जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाज़ा गया।उन्होंने बल्लेबाज़ी करते हुए 16 गेदं मे 21 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 1 छक्का और 1 चौका जड़ा। वहीं गेंदबाज़ी में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

जीत के बाद बेटी जीवा संग पापा धोनी मैदान पर ही मना रहे जश्न, Video हो रहा जमकर वायरल - Cute Ziva Playing With Papa Ms Dhoni On Ground After Kxip Match, Video Viral - Amar Ujala Hindi News Live

अपने चार ओवर के स्पेल में उन्होंने किफायती गेंदबाज़ी करते हुए 19 रन खर्च कर एक विकेट लिए। सीएसके ने इस जीत के साथ अंक तालिका में 2 अंक हासिल किए।

https://twitter.com/cricketkhelo11/status/1656522375750627330?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1656522375750627330%7Ctwgr%5E8af710440566cf6b498fedf440873e7b27afefbe%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.cricketaddictor.com%2Fcricket-news%2Fsakshi-and-daughter-ziva-jump-with-joy-after-seeing-mahis-six-see-funny-reaction%2F

इसे भी पढ़े :-आदिपुरुष के ट्रेलर रिलीज़ पर कृति सेनन हुई भावुक और एक्टर्स बोलीं- अगर ‘कुछ भूल-चूक हो गयी हो तो माफ कर देना’

दरअसल मैच के बाद जडेजा और ज़ीवा काफी देर तक एक दूसरे से बात-चीत कर रहे थे. जडेजा भी उनसे खूब मज़ाक मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र आ रहे थे।

dayal 21दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. गौरतलब है कि ज़ीवा अपने पिता का मैच देखन क लिए चेन्नई पहुंची हुई थी।

ज़ीवा अपने पिता का मैच देखन क लिए चेन्नई पहुंची
ज़ीवा अपने पिता का मैच देखन क लिए चेन्नई पहुंची

एमएस धोनी ने भी अपनी बेटी को शानदार जीत उपहार में पेश किया। बहरहाल जड्डू और ज़ीवा की बात चीत इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel