​​​​    ​      

‘अर्ध’ फिल्म में पार्वती बनने के लिए रामपाल यादव ने घंटो करवाया मेकअप ने, ट्रांसजेंडर के किरदार में आएंगे नजर एक्टर

‘अर्ध’ फिल्म में पार्वती बनने के लिए रामपाल यादव ने घंटो करवाया मेकअप ने, ट्रांसजेंडर के किरदार में आएंगे नजर एक्टर

अभिनेता राजपाल यादव ने हमेशा जब पर्दे पर आते हैं, तो अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को हंसाते-हंसाते लोटपोट कर देते हैं। हालांकि कई बार उन्होंने गंभीर किरदार भी अदा किए हैं, लेकिन इस बार वह अपनी आगामी फिल्म ‘अर्ध’ में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पार्वती (ट्रांसजेंडर) के किरदार के लिए तैयार होते दिखाई दे रहे हैं।फिल्म अर्ध में राजपाल यादव के साथ टीवी अभिनेत्री रूबीना दिलैक उनकी पत्नी मधु की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं, जो छोटे पर्दे पर लोकप्रिय सीरियल ‘शक्ति’ में एक ट्रांसजेंडर का किरदार अदा कर चुकी हैं। अर्ध में हितेन तेजवानी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

अर्ध में हितेन तेजवानी भी अहम किरदार में नजर
अर्ध में हितेन तेजवानी भी अहम किरदार में नजर

इसे भी पढ़े:- न लंदन न स्विट्जरलैंड, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने ट्रिप एन्जॉय करते हुए इंडिया की सबसे खूबसूरत जगह से कहा-‘खम्मा घणी’

अर्ध में हितेन तेजवानी भी अहम किरदार में नजर

अभिनेता ने एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने के बारे में भी बात की जो एक ट्रांसजेंडर के रूप में तैयार होता है और खुलासा करता है कि यह उसके लिए कितना चुनौतीपूर्ण था। “वो एक अद्भुत अनुभव था। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता।

रामपाल यादव ने घंटो करवाया मेकअप ने
राजपाल ने घंटो करवाया मेकअप ने

मैंने पार्वती के कपड़े पहने हुए थे लेकिन शिव की तरह सोच रहे थे। इसी तरह मेरे निर्देशक भी मेरा मार्गदर्शन कर रहे थे। वह मुझे बता रहे थे कि मुझे पार्वती होने की जरूरत कहां है या मुझे शिव की तरह सोचने की जरूरत कहां है।”

पार्वती के गेटअप के लिए तीन से चार लोग उन्हें तैयार
पार्वती के गेटअप के लिए तीन से चार लोग उन्हें तैयार

राजपाल यादव ने घंटो करवाया मेकअप ने

राजपाल ने फिल्म अर्ध के सेट से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह पार्वती बनने के लिए मेकअप करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पार्वती के गेटअप के लिए तीन से चार लोग उन्हें तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राजपाल ने लिखा, ‘पार्वती बनने का सफर…10 जून को रिलीज होने वाली अर्ध को शेयर करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता। अर्जुन रामपाल की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज की जाएगी।

अर्ध में राजपाल यादव के साथ टीवी अभिनेत्री रूबीना दिलैक उनकी पत्नी मधु की भूमिका में दिखाई देने वाली
अर्ध में राजपाल के साथ टीवी अभिनेत्री रूबीना दिलैक उनकी पत्नी मधु की भूमिका में दिखाई देने वाली

फिल्म अर्ध में राजपाल के साथ टीवी अभिनेत्री रूबीना दिलैक उनकी पत्नी मधु की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं, जो छोटे पर्दे पर लोकप्रिय सीरियल ‘शक्ति’ में एक ट्रांसजेंडर का किरदार अदा कर चुकी हैं। अर्ध में हितेन तेजवानी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़े:- टीवी के स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या पर चढ़ा नए साल ऐसा बुखार उनकी ऐसी तस्वीरों को देख हेटर्स ने कर दिया ट्रोल

बात करें फिल्म की तो राजपाल एक महत्वाकांक्षी अभिनेता की शिवा की भूमिका निभाते दिखेंगे, जो हर दिन ऑडिशन देने जाता है और एक बड़ा ब्रेक पाने के लिए संघर्ष कर रहा है, इसके बाद वह अपनी पत्नी और बेटे को सपोर्ट करने के लिए ट्रांसजेंडर यानी पार्वती के रूप में तैयार होता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *