ट्रैफिक से बचने के लिये एक अनजान संग यूँ बैठे नजर आये अमिताभ बच्चन निकल पड़े उसके साथ ये देख उनकी नातिन भी हँस पड़ी

ट्रैफिक से बचने के लिए बिग बी ने अनजान शख्स से ली लिफ्ट, फोटो देख नहीं रुकी नव्या की हंसी अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है। वह 80 साल की उम्र हो जाने के बाद भी एकदम युवाओं की तरह काम करते नजर आते हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस को नई जानकारी देते रहते हैं। इसके अलावा बिग बी लोगों का मनोरंजन करना भी नहीं भूलते हैं। वह अक्सर कुछ न कुछ दिलचस्प चीजें साझा करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो कि फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।सदी के महानायक की सादगी और शालीनता किसी से छिपी नहीं है। वह अक्सर इन चीजों का परिचय देते हुए दिख जाते हैं। अमिताभ वक्त के भी बहुत पाबंद हैं और हमेशा अनुशासन में रहना पसंद करते हैं। बिग बी की कोशिश होती है कि वो सेट पर लेट न पहुंचें। इसी क्रम में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे सभी लोग उनके इस कदम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म्स को
अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म्स को

इसे भी पढ़े :-कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को रोमेंटिक अंदाज में किया बर्थडे विश और क्यूट कपल का थोड़ा सा डांस, ढेर सारा प्यार

ट्रैफिक से बचने के लिये एक अनजान संग यूँ बैठे नजर

अमिताभ इन दिनों मुंबई में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। उनको फिल्म के सेट पर समय से पहुंचना था लेकिन मुंबई के ट्रैफिक के कारण ऐसा हो नहीं पा रहा था तो अभिनेता ने एक अंजान शख्स से बाइक पर लिफ्ट ले ली।

तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

बिग बी जाकर उस शख्स की बाइक पर बैठ गए। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस अमिताभ बच्चन के डेडिकेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बिग बी जाकर उस शख्स की बाइक पर बैठ गए
बिग बी जाकर उस शख्स की बाइक पर बैठ गए

इसे भी पढ़े :-विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म का टाइटल हुआ रिवील, दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड

उसके साथ ये देख उनकी नातिन भी हँस पड़ी

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर इसकी एक फोटो भी शेयर की है। इसमें वह एक शख्स की रॉयल इनफील्ड बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। वह आराम से पीछे बैठे हुए हैं और सेट पर जल्द पहुंचने की उत्सुकता नजर आ रही है।

अमिताभ बच्चन के 38 साल पहले मौत को हरा कर वापस आने की पूरी कहानी - BBC News हिंदी

फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस राइड के लिए शुक्रिया दोस्त…मैं तुम्हें नहीं जानता हूं, लेकिन तुमने मुझे सेट पर समय पर पहुंचाने में मदद की…तुमने इस उलझन भरे ट्रैफिक जाम में यह काम इतनी तेजी से किया…येलो टीशर्ट, शॉर्ट्स और कैप के ओनर, तुम्हें शुक्रिया।

इसमें वह एक शख्स की रॉयल इनफील्ड बाइक पर बैठे नजर
इसमें वह एक शख्स की रॉयल इनफील्ड बाइक पर बैठे नजर

अभिनेता का यह खुश मिजाज और दिलकश अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है। पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद बिग बी की नाती नव्या ने कमेंट सेक्शन में हंसी और दिल वाले इमोजी छोड़ दिए। संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने तालियों वाली इमोजी शेयर की।

 अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर इसकी एक फोटो भी शेयर की
 अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर इसकी एक फोटो भी शेयर की

उनके पोस्ट पर फैन्स भी रिएक्शन देते नजर आए। एक फैन ने लिखा, ‘यह पीली टी-शर्ट वाला लड़का अब रात को सोने वाला नहीं है, और लंबे समय तक अपने कपड़े और अपनी बाइक नहीं धोएगा।’ एक और फैन ने लिखा, ‘ड्राइवर के बच्चे के पास अब बताने के लिए लाइफ टाइम स्टोरी है। कैसे उसने बच्चन सर को राइड दी।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel