बॉलीवुड से अचानक गायब हो गया फिल्म ‘मेला’ का यह खूंखार खलनायक,यहां बिता रहा ऐसे जिंदगी

बॉलीवुड में कुछ एक्टर ऐसे होते है जिन्होंने अपने विलेन के किरदार से ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी उस किरदार को याद किया जाये तो रूह सी काँप सी उड़ती है। एक ऐसा किरदार जो ‘मेला’ फिल्म में किया था गुज्जर डाकू ने जो लोग को बहुत पसंद आया था और ये फिल्म इस गुजर के किरदार की वजह से काफी फेमस हुई थी। लोगो आज भी गुज्जर की एक्टिंग को बहुत याद करते है। साल 2000 में आई आमिर खान की फिल्म मेला में विलेन का किरदार अभी भी लोगों के दिमाग में बैठा हुआ है। फिल्म में गुजर नाम के इस विलेन ने पूरे गांव में दहशत फैला रखी थी। 18 साल बाद यहविलेन अब कैसा दिखता है कोई नहीं जानता। गौरतलब है कि फिल्म में आमिर के भाई फैजल ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।हिंदी सिनेमा में ऐसे कई किरदार मौजूद है जिन्होंने हमेशा के लिए दर्शकों के दिलों में अपने किरदार की छाप छोड़ दी है। ऐसा एक किरदार मेला फिल्म के गुज्जर डाकू का भी रहा है।गुज्जर डाकू ने ना सिर्फ फिल्म में रूपा को सताया और बल्कि उस पर जुल्म भी ढाया, स्क्रीन पर देखने वाले दर्शकों की भी गुज्जर डाकू की दहशत से रूह तक कांप गई थी। गुज्जर डाकू को हिंदी सिनेमा के खूंखार विलेनो में से एक माना जाता है।

स्क्रीन पर देखने वाले दर्शकों की भी गुज्जर डाकू की दहशत से रूह तक कांप गई
स्क्रीन पर देखने वाले दर्शकों की भी गुज्जर डाकू की दहशत से रूह तक कांप गई

इसे भी पढ़े :- इन 5 एक्टर की जिंदगी में आये ऐसे संघर्ष इन्होने कभी फुटपाथ पर काटी राते लेकिन आज इन्होने ऐसा मुकाम हासिल किया की आज ये सुपरस्टार बन गए

फिल्म ‘मेला’ का यह खूंखार खलनायक

फिल्म में विलेन का यह रोल करने वाला एक्टर का किरदार आमिर पर भारी पड़ा। रातों-रात अपनी खलनायकी से फेमस होने वाले इस एक्टर का नाम टीनू वर्मा है। टीनू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1993 में आई सुपरहिट फिल्म आंखें से की थी।लेकिन टीनू को पहचान फिल्म मेला में जबरदस्त रोल प्ले करने के चलते मिली थी। फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा था। बता दें कि यह फिल्म 21 वीं सदी के मौके पर रिलीज हुई थी।

फिल्म 'मेला' का यह खूंखार खलनायक
फिल्म ‘मेला’ का यह खूंखार खलनायक

बात करें टीनू के करियर की तो उन्होंने फिल्म राजा हिंदुस्तानी, शोला और शबनम, गदर, बाज और गुलामी जैसी फिल्मों में भी अपनी खलनायकी डर पैदा किया था। लेकिन टीनू को बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया और उन्होंने परिवार के साथ समय बिताने का फैसला लिया।टीनू एक एक्टर होने के साथ-साथ एक्टर स्टंटमैन भी हैं। उनको बेस्ट एक्शन के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है। यहां तक कि उन्होंने कई सीरियल्स में भी काम किया है।इतनी ही नहीं उन्होंने अपने फिल्मी करियर में निर्देशिकी में भी हाथ आजमाया। टीनू ने फिल्म मां तुझे सलाम ,बाज ,राजा ठाकुर  , दिस वीकेंड और गुलामी  जैसी फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है।

टीनू एक एक्टर होने के साथ-साथ एक्टर स्टंटमैन भी
टीनू एक एक्टर होने के साथ-साथ एक्टर स्टंटमैन भी

इसे भी पढ़े :- ‘सालार’ के नए पोस्टर में प्रभास का एक्शन अवतार में आएंगे नजर लोगो को और उनके फेन को रिलीज डेट का है इंतजार

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गया गुज्जर सिंह

दरअसल टीनू वर्मा ने वर्ष 2013 में निजी विवाद के चलते अपने सौतेले भाई को तलवार से कत्ल कर दिया था और उसके बाद वे भाग गए थे। हालांकि पुलिस ने फिर टीनू वर्मा को गिरफ्तार कर लिया था।लेकिन इन सबके बाद भी दर्शको ने इनके किरदार को बहुत ही ज्यादा पसंद किया था और इन्हे आज भी लोग बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गया गुज्जर सिंह
बॉलीवुड से अचानक गायब हो गया गुज्जर सिंह

इसके बाद साल 2016 से लेकर 2020 के बीच में भोजपुरी फिल्मों में टीनू वर्मा को अभिनय करते हुए देखा गया लेकिन हिंदी फिल्मों से टीनू वर्मा ने पूरी तरह से दूरी बना ली थी टीनू वर्मा के शानदार अभिनय को आज भी दर्शकों के द्वारा याद किया जाता हैै।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel