सनी लियोन ने इस लुक में मचाई तबाही, और ब्लैक शिमरी गाउन में दिए किलर पोज

बॉलीवुड स्टार्स कान्स फिल्म फेस्टिवल  में लगतार अपना जलवा बिखेर रहे हैं। साा अली खान, ऐश्वर्या राय, उर्वशी रौतेला और ईशा गुप्ता के बाद अब एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी फिल्म ‘कैनेडी’ के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाका कर रही हैं। सनी लियोन अपने पहले लुक में रेड कार्पेट पर स्किन कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहनें नजर आई थीं। वहीं दूसरे लुक में भी सनी लियोन ने अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा दिए। सनी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को सनी ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। यहां देखें एक्ट्रेस की तस्वीरें।इस तस्वीर में सनी लियोन ब्लैक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल से सनी के दूसरे लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सनी लियोन ब्लैक कलर के गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

सनी लियोन ने इस लुक में मचाई तबाही
सनी लियोन ने इस लुक में मचाई तबाही

इसे भी पढ़े :- प्रीति जिंटा ऋतिक रोशन-सबा आज़ाद और अन्य लोगों के साथ मस्ती भरी रात बिताती आयी नजर

सनी लियोन ने इस लुक में मचाई तबाही

फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का वन शॉल्डर गाउन पहना हुआ है।इस तस्वीर में सनी  खूबसूरत अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का वन शॉल्डर गाउन
फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का वन शॉल्डर गाउन

सनी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।इस तस्वीर में सनी लियोन अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

सनी लियोन का यह शिमरी आउटफिट फैंस को खूब पसंद
सनी लियोन का यह शिमरी आउटफिट फैंस को खूब पसंद

फोटोज में एक्ट्रेस की खूबसूरती की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।इस आउटफिट के साथ सनी लियोन ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है।

कान फिल्म फेस्टिवल में अपने लेटेस्ट लुक से सनी लियोनी ने सेट किए फैशन गोल्स | Sunny Leone sets fashion goals in her latest look at Cannes Film Festival

इस फोटो में एकट्रेस अपनी कातिलाना स्माइल से फैन्स के दिलों को जीतती नजर आ रही हैं।सनी का यह शिमरी आउटफिट फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Sunny Leone: ब्लैक कलर की ड्रेस में अपने पति के साथ पोज देती दिखी एक्ट्रेस सनी लियोनी

इसे भी पढ़े :- पलक तिवारी मालदीव में अपनी विदेश में छुट्टी का आनंद लेते आयी नजर और एक्टर्स नीले रंग की मोनोकिनी में दिखी बेहद हॉट

ब्लैक शिमरी गाउन में दिए जबरदस्त पोज

इन तस्वीरों में फैंस एक्ट्रेस के लुक्स और अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं।सनी की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Sunny Leone सनी लियोन- Movies, Photos, Videos, News, Age, Wiki, Love Life & Biography - Lokmat News Hindi

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बहुत सुंदर।

 ब्लैक शिमरी गाउन में दिए जबरदस्त पोज
ब्लैक शिमरी गाउन में दिए जबरदस्त पोज

“इन तस्वीरों में सनी की खूबसूरती पर आपकी भी निगाहें अटक जाएंगी। सनी  की इन तस्वीरों को अब तक लाखों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं।

Sunny Leone 2 - Latest News, Photos and videos of Sunny Leone 2 | Bollywood Life

इस तस्वीर में सनी ब्लैक कलर के थाई स्लिट गाउन में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। फोटो में सनी अनुराग कश्यप के साथ पोज दे रही हैं।इस तस्वीर में सनी हाथ जोड़कर सबको नमस्ते कहती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस के लुक्स और अंदाज की जमकर तारीफ क
एक्ट्रेस के लुक्स और अंदाज की जमकर तारीफ क

सनी लियोन इस तस्वीर में बेहद ही प्यारी लग रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel