सिद्धार्थ ​​और कियारा नहीं बल्कि जैसलमेर से वायरल हुई अमिताभ बच्चन की तस्वीर जिसमे ‘ऊंट’ की सवारी करते दिखें बिग बी

इंडस्ट्री में कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो उम्र को मात देते हुए अब भी काम कर रहे हैं. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम सबसे पहले शामिल है. बिग बी 80 साल से ज्यादा के हो गए हैं लेकिन मनोरंजन की दुनिया से उनका लगाव बना हुआ है. उनके हाथ में अब भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ ने हाल ही जैसलमेर  से अपना एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे ‘ऊंट’ पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.जैसलमेर का नाम आते ही आपके दिमाग में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा  की शादी की बात आ गई होगी. ​आप सोच रहे होंगे कि बिग ​बी शादी में शिरकत करने पहुंचे हैं और वहां ऊंट की सवारी का लुत्फ उठा रहे हैं…लेकिन ऐसा नहीं है. बिग बी ने सोशल अकाउंट पर अपनी एक पुरानी ऊंट पर बैठे हुए फोटो साझा की है.  इसके साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है.फिल्में जॉइन करने आया था तो लोग मुझे ‘ऊंट’ कहकर बुलाते थे। मैंने सोचा लोगों को सही ठहराउंगा और ऊंट की सवारी की।

When Waheeda Rehman slapped Amitabh Bachchan!/जब वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को सरेआम मारा थप्पड़ - YouTube

.इसे भी पढ़े :- वेलेंटाइन के शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी सात फेरों के सातों वचन निभाकर एक दूजे के हुए

 

 

कियारा-सिद्धार्थ नहीं ‘ऊंट’ की सवारी करते दिखे अमिताभ बच्चन

बिग बी यानि अमिताभ बच्चन  80 साल से ज्यादा के हो गए हैं लेकिन मनोरंजन की दुनिया से उनका लगाव बना हुआ है।  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ ने हाल ही जैसलमेर  से अपना एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वे ‘ऊंट’ सवारी करते दिखाई दे रहे हैं।

बता दे की फोटो में अमिताभ फिल्म  ऊंट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘1969 में जब मैं फिल्में जॉइन करने आया था तो लोग मुझे ‘ऊंट’ कहकर बुलाते थे। मैंने सोचा लोगों को सही ठहराउंगा और ऊंट की सवारी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

जैसलमेर से सामने आई खास तस्वीर

अमिताभ की यह फोटो उनकी दूसरी फिल्म ‘रेशमा और शेरा’  की शूटिंग के दौरान की है. ​यह फोटो पोचीना  क्षेत्र की है, जो पाकिस्तान की बॉर्डर के नजदीक है. फोटो में अमिताभ फिल्म के लुक में नजर आ रहे हैं और ऊंट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.

इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘1969 में जब मैं फिल्में जॉइन करने आया था तो लोग मुझे ‘ऊंट’ कहकर बुलाते थे. मैंने सोचा लोगों को सही ठहराउंगा और ऊंट की सवारी की.

 

Amitabh bachchan shares photo from the set reshma aur shera at jaisalmer said people used to call him unnt intresting story - जैसलमेर से सामने आई खास तस्वीर! कियारा-सिद्धार्थ नहीं 'ऊंट' कीयह फोटो रेगिस्तान के काफी अंदर पो​चीना क्षेत्र की है, जहां मेरी दूसरी फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ की शूटिंग हुई थी. अब किस्मत से लोग मुझे इस तरह नहीं बुलाते क्योंकि यह टाइटल और लोगों ने ले लिया है.’

Kiara Advani was mentioned in the form of a question on a recent episode on Kaun Banega Crorepati by Amitabh bachchan - Entertainment News India - कियारा आडवाणी पर केबीसी में अमिताभ बच्चन ने पूछा ये सवाल, कंटेस्टेंट जीती 1.60 लाख रुपये, आप जानते हैं जवाब?

.इसे भी पढ़े :- सिड-कियारा की संगीत नाइट का पहला वीडियो आया सामने, देखे अंदर का नजारा

बता दें कि ‘रेशमा और शेरा’ साल 1971 में आई थी. फिल्म में वहीदा रहमान  ने ‘रेशमा’ और सुनील दत्त  ने ‘शेरा’ की भूमिका निभाई थी.

When Waheeda Rahman Slapped Amitabh Bachchan During Shooting Of Reshma Aur Shera | जब शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को इस एक्ट्रेस ने जड़ा ज़ोरदार थप्पड़, बिग बी ने दिया था ऐसा

इनके अलावा फिल्म में अमिताभ, विनोद खन्ना, राखी, रंजीत, जयंत, अमरीश पुरी आदि कलाकार शामिल थे

जब अमिताभ बच्चन की मां से मिली 1 धमकी से सहम गई थी ये हीरोइन, फिर भी बिग बी का कर डाला था ऐसा हाल | waheeda rehman was scared of amitabh

. फिल्म को सुनील ने ही निर्देशित किया था और फिल्म में बाल कलाकार के तौर पर संजय दत्त भी नजर आए थे. अमिताभ फिल्म में ‘छोटू’ की भूमिका में थे.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel