नोरा फतेही एनिमल प्रिंट टॉप और टाइट जींस में दिखी हॉट

डांस सेंसेशन और इंटरनेशनल आर्टिस्ट नोरा फतेही अपने टैलेंट, स्किल्स और मूव्स से हर बार इंप्रेस करती हैं नोरा जो कुछ भी करती हैं वो जोश और जोश के साथ करती हैं नोरा ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में नोरा फतेही अपने बेहतरीन लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान नोरा बेहद क्लासी लुक में पब्लिक के बीच अपने लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने फोन में बिजी हैं और अपने बालों को हिला रही हैं तो कभी गाने के साथ अपनी कमर भी लहरा रही हैं. लेपर्ड प्रिंट वाले स्ट्रैपी टॉप और डेनिम जींस में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बॉडी फिट लुक में एक्ट्रेस अपना फिगर दिखा रही हैं। नोरा ने अपने लुक को हाई हील्स और येलो पर्स से कंप्लीट किया था।

नोरा बेहद क्लासी लुक में पब्लिक के बीच अपने लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आ
नोरा बेहद क्लासी लुक में पब्लिक के बीच 

इसे भी पढ़े :- अर्जुन कपूर के साथ फैमिली प्लान करने में कोई दिक्कत नहीं खुद मलाइका अरोड़ा ने बताया

नोरा फतेही एनिमल प्रिंट टॉप

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मेकअप किया था और एक्सेसरीज के बीच सिर्फ वेस्ट चोकर कैरी किया था। हम आपको बता दें कि नोरा का यह वीडियो अबू धाबी का है, जहां उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by OfficialJustNews (@officialjustnews)

इसे भी पढ़े :- धर्मेंद्र के घर बजेंगी शहनाइयां, हेमा मालिनी करेंगी नई बहू का स्वागत

नोरा अपने नवीनतम सिंगल डर्टी लिटिल सीक्रेट पर कुछ बेहतरीन मूव्स दिखाती हैं। इस गाने को अबू धाबी के हॉटस्पॉट्स में से एक दलमा मॉल में फ्लैश मॉब के रूप में प्रदर्शित किया गया था।

डांस सेंसेशन और इंटरनेशनल आर्टिस्ट नोरा फतेही अपने टैलेंट,
डांस सेंसेशन और इंटरनेशनल आर्टिस्ट नोरा फतेही अपने टैलेंट,

टाइट जींस में हॉट नोरा फतेही

विशेष रूप से, इस गीत के साथ, नोरा ने एक निर्देशक, क्यूरेटर, स्टाइलिस्ट, दृश्य प्रतिभा और एक कलाकार के रूप में शुरुआत की। नोरा ने विभिन्न लिंगों और उम्र के प्रतिभाशाली युवाओं में से कुछ सबसे हॉट लड़कों के साथ अपनी ट्रेडमार्क शैली में एक विशेष आश्चर्य का आयोजन किया। नर्तक उसके स्वतंत्र गीत ‘पेपेटा’ और नवीनतम स्मैश हिट ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ को दिखाने के लिए एकत्र हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

प्रदर्शन करने वाले बच्चे न केवल प्रतिभा के मामले में अद्भुत थे, बल्कि उन्हें नोरा के पहल दिमाग की उपज #डांसविथनोरा ऑनलाइन चैलेंज के माध्यम से भी चुना गया था, जिसका उद्देश्य बच्चों के प्रदर्शन के लिए एक आदर्श मंच बनाना है।

नोरा फतेही एनिमल प्रिंट टॉप और टाइट जींस में हॉट
नोरा फतेही एनिमल प्रिंट टॉप और टाइट जींस में हॉट

नोरा फतेही जल्द ही माधुरी दीक्षित के साथ रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के नए सीजन की मेजबानी करती नजर आएंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel