आइफा 2023 में ऑल-व्हाइट कॉउचर लुक में दिखाया मौनी रॉय ने ग्लैमरस का जलवा

मौनी रॉय रोमांचित हैं और उनके पास होने का हर कारण है। सप्ताहांत में आयोजित IIFA पुरस्कारों में अभिनेत्री ब्रह्मास्त्र के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता – सहायक भूमिका (महिला) श्रेणी में ट्रॉफी के साथ चली गईं। अभिनेत्री अपने पति सूरज नांबियार और परिवार के साथ अबू धाबी में समारोह में शामिल हुईं। जीत के बाद, मौनी रॉय ने विशेष शाम का एक वीडियो साझा किया है, जो कि इवेंट के लिए तैयार होने से शुरू होता है और प्रतिष्ठित ट्रॉफी के साथ पोज देने के साथ समाप्त होता है। क्लिप में, वह हमें अपने विजय भाषण की एक झलक भी देती हैं। वह मंच पर कहती हैं, “छोटे शहर की उन सभी लड़कियों के लिए जिनके सपने आपके गृहनगर से बड़े हैं – सपने देखते रहो, कड़ी मेहनत करते रहो, क्योंकि कुछ भी असंभव नहीं है। इस जादुई, जादुई शाम के लिए आईफा को धन्यवाद।”
मौनी रॉय क्लिप में यह भी कहती हैं, “मैं इस पुरस्कार को अपने पति को मेरी चट्टान, और प्यार, और प्रकाश, और मेरे जीवन की खुशी के लिए समर्पित करना चाहती हूं।”

मौनी रॉय की यात्रा "स्मॉल टाउन गर्ल
मौनी रॉय की यात्रा “स्मॉल टाउन गर्ल

इसे भी पढ़े :- आईपीएल का खिताब जीतने के बाद रिवाबा ने पति रविंद्र जडेजा को गले लगाकर खुशी का इजहार किया और ‘सर’ में पल्लू को देख रिवाबा ने जीत लिया फेन्स का दिल

मौनी रॉय की यात्रा “स्मॉल टाउन गर्ल

कैप्शन में, अभिनेत्री ने लिखा, “मुझे सामाजिक चिंता है, मंच पर या सामाजिक रूप से सर्वश्रेष्ठ वक्ता नहीं, लेकिन यह शाम विशेष रूप से विपुल थी, कम से कम कहने के लिए। मैं एक छोटे शहर की लड़की हूं, कभी-कभी खो जाती हूं, लेकिन खुद को लेकर आश्वस्त हूं कि मैं कौन हूं, मैं किस चीज के लिए खड़ी हूं। इस उद्योग में यह 16 साल की एक कठिन यात्रा रही है। केवल एक चीज जो मैं जानता हूं, मैंने सीखा है, वह यह है कि काम ही काम को जन्म देता है और कड़ी मेहनत का कोई शॉर्टकट नहीं होता है।”

कड़ी मेहनत का कोई शॉर्टकट
कड़ी मेहनत का कोई शॉर्टकट

हमेशा बेहतर करने का वादा करते हुए मौनी रॉय ने कहा, “तो मैं यहां हूं… मैं अपनी सभी कमियों पर खुद पर काम करती रहूंगी, जैसा कि आपको करना चाहिए। प्रकाश का अनुसरण करते रहें, अपना सारा प्यार अपने परिवार और सबसे अच्छे दोस्तों को दें,

Mouni Roy Dazzles in White Gown at IIFA 2023, See Photos

मौनी ने कहा, ‘जैसा मैं हूं, मुझे तुम पर बहुत गर्व

अपने आप में, आध्यात्मिक रूप से निवेश करें … और कभी-कभी, बहुत कम ही आपको ऐश्वर्य मिलेगा, भौतिकवादी प्रकार नहीं बल्कि आप जो सपना देखते हैं, जिसकी आप कल्पना करते हैं और जिसके लिए तरसते हैं।

मौनी ने कहा, 'जैसा मैं हूं, मुझे तुम पर बहुत गर्व
मौनी ने कहा, ‘जैसा मैं हूं, मुझे तुम पर बहुत गर्व

मैं अपने जीवन और उसमें रहने वाले लोगों से प्यार करता हूं और इसे इतना जादुई बनाने के लिए आप में से हर एक के लिए बहुत आभारी हूं… बहुत सारे विचार, बहुत सारे शब्द… लेकिन भावना… केवल आभार।”

IIFA 2023: Salman Khan, Hrithik Roshan And Sara-Vicky Lead Celeb Roll-Call On The Green Carpet

इसे भी पढ़े :- युवराज सिंह के साथ करीना कपूर मोनाको एफ1 ग्रैंड प्रिक्स प्रैक्टिस रेस में शामिल हुई , उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल

मौनी रॉय की सहकर्मी दृष्टि धामी और विद्या मालवदे ने कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दी।

मौनी रॉय की सहकर्मी दृष्टि धामी और विद्या मालवदे ने कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दी
मौनी रॉय की सहकर्मी दृष्टि धामी और विद्या मालवदे ने कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दी

दिशा पटानी ने लिखा, “आप पर बहुत गर्व है, मेरी मोंजी।” इस पर मौनी ने कहा, ‘जैसा मैं हूं, मुझे तुम पर बहुत गर्व है। मेरा डी। धन्यवाद।

दिशा पटानी ने लिखा, "आप पर बहुत गर्व है, मेरी मोंजी
दिशा पटानी ने लिखा, “आप पर बहुत गर्व है, मेरी मोंजी

इससे पहले मौनी रॉय ने पति के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में सूरज नांबियार उन्हें किस कर रहे हैं

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel