सगी बेटी के साथ फिल्ममेकर महेश भट्ट ने किया था लिप-लॉक,

सुर्खियों में आने का कोई मौका बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट ने नहीं छोड़ा. आज भी उनकी प्रेम कहानियों के चर्चे होते हैं. कई हसीनाओं के साथ महेश भट्ट का नाम जुड़ा और यही वजह है कि इनका विवादों से कुछ ज्यादा ही पुराना रिश्ता है. उनकी जिंदगी से फिल्मों के अलावा भी कई विवाद जुड़े रहे हैं. आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज महेश भट्ट 74 के हो गए हैं.महेश भट्ट की मां मुस्लिम और पिता हिंदू थे और यही वजह है कि उस तरह से सामाजिक मान्यता दोनों की शादी को नहीं मिली थी जैसी किसी शादीशुदा कपल को मिलती है. ऐसे में उनकी मां ने ही महेश को पाल पोसकर बड़ा किया. शायद यही वजह थी कि अपनी जिंदगी में भी शादी को उन्होंने ज्यादा अहमियत नहीं दी.

महेश भट्ट की जिंदगी में सबसे बड़ा विवाद उनकी बेटी
महेश भट्ट की जिंदगी में सबसे बड़ा विवाद उनकी बेटी

इसे भी पढ़े : –   सलमान खान के घर पसरा मातम उनके इस क़रीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

सगी बेटी के साथ महेश भट्ट ने किया था लिप-लॉक

अपना पहला प्यार महेश भट्ट को कॉलेज के दिनों में ही मिल गया था. वह कॉलेज में जब थे तो वो लॉरिएन ब्राइट नाम की एक लड़की से उन्हें मोहब्बत हो गई. दोनों ने कुछ समय बाद शादी करने का फैसला किया और बाद में लॉरिएन का नाम बदलकर किरन भट्ट रखा गया. बता दें कि किरन, के दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट की हैं. महेश और किरण की जब शादी हुई इसके बाद ही महेश और एक्ट्रेस परवीन बाबी के अफेयर के किस्से मशहूर होने लगे थे.

बेटी के संग लिप लॉक, हसीनाओं संग कोजी फोटोज
बेटी के संग लिप लॉक, हसीनाओं संग कोजी फोटोज

इससे उनकी शादी खतरे में आ गई. अपने आखिरी समय में परवीन काफी अकेली थीं और उन्हें सित्जोफ्रेनिया नाम की खतरनाक मानसिक बीमारी हो गई थी. जिसमें हर किसी को वह खुद का दुश्मन मान बैठी थीं.

इसे भी पढ़े : –  60 साल पुरानी बैंक पिता की पासबुक ने बेटे को एक झटके में बन गया करोड़पति

महेश भट्ट की विवादित जिंदगी

किरण से तो रिश्ते खराब हो चुके थे और महेश को परवीन की दिमागी हालत ने उनसे भी दूर कर दिया था. ऐसे में महेश की जिंदगी में सभी रिश्तों में कड़वाहट के बीच सोनी राजदान प्यार की बहार लेकर आईं. अब तक महेश ने किरण से ऑफिशियली तलाक नहीं लिया था लेकि

महेश भट्ट के साथ इस दौरान जिया खान और रिया की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल
महेश भट्ट के साथ इस दौरान जिया खान और रिया की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल

न सोनी से शादी कर ली. महेश ने ये शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म कबूल किया था. महेश और सोनी राजदान की दो बेटियां जो कि आलिया और शाहीन भट्ट हैं रिया चक्रवर्ती से पहले महेश भट्ट की जिंदगी में सबसे बड़ा विवाद उनकी बेटी पूजा भट्ट को लेकर रहा है. दरअसल एक मैगजीन के लिए महेश और पूजा ने फोटो शूट कराया था जिसमें दोनों किस करते नजर आए. काफी आलोचनाएं इस तस्वीर ने झेली और आज तक याद की जाती है.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel