खतरों के खिलाडी 12 वीडियो में फैजल शेख खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे जिसे देख रोहित शेट्टी भी हुई हैरान

खतरों के खिलाडी 12 का नया सीजन आखिरकार खत्म हो रहा है शो के फिनाले के दौरान, टीम सर्कस अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए शो की शोभा बढ़ाएगी। फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इस साल सभी कंटेस्टेंट्स ने शो में अपना शत-प्रतिशत दिया और सभी टास्क को अंजाम दिया और साथ ही अपने डर का भी सामना किया। हैरानी की बात यह है कि इस साल सीरियल में बहुत कम बहार हुए।फैजल शेख शो के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक रहे हैं और उन्होंने सभी स्टंट किए हैं और दर्शकों और होस्ट रोहित शेट्टी को प्रभावित किया है। कोई आश्चर्य नहीं कि वह शीर्ष दो प्रतियोगियों में पहुंच गया है और वह शो के फाइनलिस्ट में से एक है। इस वीडियो को कलर्स के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ये ग्रैंड फिनाले वीकेंड में फैजू लगाने वाले हैं अपनी जान पर बाजी।

शो का फिनाले अगले वीकेंड पर होगा
शो का फिनाले अगले वीकेंड पर होगा (खतरों के खिलाडी 12 )

इसे भी पढ़े : – बेबी शॉवर पार्टी में बार्बी डॉल बनकर पहुंची बिपाशा बसु , अपनी पति करण सिंह ग्रोवर ने खिलाया चॉकलेट केक

फिनाले स्टंट के दौरान फैजल शेख ने जान जोखिम में डाली(खतरों के खिलाडी 12 )

जो कंटेस्टेंट टॉप 4 में पहुंचे हैं उनमें तुषार कालिया, फैजल शेख, रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर हैं। शनिवार और रविवार को ग्रैंड फिनाले एपिसोड का प्रसारण होगा और आखिर में विजेता के नाम का ऐलान किया जाएगा। अब एक प्रोमो जारी कर फिनाले टास्क की झलक दिखाई गई है। हमने आपको पहले भी बताया था कि शो के टॉप दो फाइनलिस्ट फैसू और तुषार हैं और उनमें से एक शो जीतेगा। शो का फिनाले आज और कल होगा और आखिरकार शो को इस सीजन का विनर मिलेगा।

शो को इस सीजन का विनर मिलेगा।
शो को इस सीजन का विनर मिलेगा(खतरों के खिलाडी 12 )

अब शो का नए प्रोमो रिलीज़ किया गया है। वीडियो में फैजल शेख खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दूसरे कंटेस्टेंट सहित रोहित शेट्टी भी हैरान रह जाते हैं। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि फैजल शेख नारियल के पेड़ पर चढ़ते हैं। उन पर पानी की तेज बौछार की जाती है। तभी वो वहां से कूदते हैं लेकिन उनका सिर पेड़ की एक डाली से जा टकराता है।

वीडियो में फैजल शेख खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे
वीडियो में फैजल शेख खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे

इसे भी पढ़े : – यामी गौतम-सनी कौशल की ‘चोर निकल के भागा’ का टीजर , सस्पेंस-थ्रिलर का जबरदस्‍त तड़का

हालांकि जिस कंटेंस्टेंट का सिर टकराया है वो फैजल ही हैं या कोई और ये साफ नहीं है क्योंकि कई बार मेकर्स प्रोमो में अलग-अलग सीन को जोड़कर दिखाते हैं। जैसे ही कंटेस्टेंट पेड़ से नीचे स्वमिंग पूल में गिरता है अन्य कंटेस्टेंट चिल्लाते हैं। रोहित शेट्टी भी एक बार को चौंक जाते हैं।

ये ग्रैंड फिनाले वीकेंड में फैजू लगाने वाले हैं अपनी जान पर बाजी।’
ये ग्रैंड फिनाले वीकेंड में फैजू लगाने वाले हैं अपनी जान पर बाजी।’(खतरों के खिलाडी 12 )

 स्टंट देख रोहित शेट्टी भी हैरान

इस वीडियो को कलर्स के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ये ग्रैंड फिनाले वीकेंड में फैजू लगाने वाले हैं अपनी जान पर बाजी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खतरों के खिलाडी 12 की शूटिंग खत्म हो चुकी है। पहले ऐसी खबरें थीं कि फैजल शेख ने शो अपने नाम कर लिया है लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुषार कालिया सीजन 12 के विजेता हैं। ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट के डांस परफॉर्मेंस की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में हुई थी। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel