अपनी बेटी को गिफ्ट की ऑडी की यह लग्जरी कार बिपाशा बसु ने , बेटी की नई राइड’ का वीडियो हो रहा वायरल

बिपाशा और उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर मुंबई स्थित ऑडी के शोरूम में अपनी नई लग्जरी एसयूवी की डिलीवरी के लिए पहुंचे थे। बिपाशा और करण के पास इससे ऑडी क्यू7 से पहले फॉक्सवैगन बीटल और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियां हैं, जिनकी कीमत 30 से 40 लाख रुपये के बीच है।बिपाशा बसु आजकल फिल्मों में कम ही नजर आती है। आजकल वह मां होने की खुशी मना रही है। बिपाशा बसु ने एक्टर करण ग्रोवर से शादी की है तथा उन दोनों की एक बेटी है। दोनों ने मिलकर छोटी सी बेटी को एक कार गिफ्ट की है।बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह और कारण ग्रोवर ऑडी क्यू7 कार की डिलीवरी लेते हुए देखें जा सकते हैं। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि यह नई लग्जरी एसयूवी उनकी बेटी देवी की है।

बिपाशा बसु ने अपनी बेटी को गिफ्ट की ऑडी की यह लग्जरी कार
बिपाशा बसु ने अपनी बेटी को गिफ्ट की ऑडी की यह लग्जरी कार

इसे भी पढ़े :- बैंकर ने फ़ोन पर ही शादी के लिए कर दिया था प्रपोज मीनाक्षी शेषाद्री को तो उसके बाद हमेशा के लिए फिल्म इंडर्स्टी कहा अलविदा

बिपाशा बसु ने अपनी बेटी को गिफ्ट की ऑडी की यह लग्जरी कार

इतना ही नहीं कार डिलीवरी लेने के बाद बिपाशा बसु ने पूरे परिवार सहित इस कार की सवारी की और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया। यह वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं और लोग बिपाशा बसु को नई कार के लिए बढ़ाई दे रहे हैं।

बिपाशा बसु ने अपनी बेटी को गिफ्ट की ऑडी
बिपाशा बसु ने अपनी बेटी को गिफ्ट की ऑडी

अन्य सेलेब्रिटीज कपल की तरह ही बिपाशा बसु व करण ग्रोवर भी अपने लग्जरी कारों से लगाव की वजह से जाने जाते हैं। उनके पास पहले से ही एक ऑडी क्यू7 मौजूद है जो कि एक पुरानी मॉडल है, इसमें उन्हें कई बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

इसे भी पढ़े :- परिणीति चोपड़ा के इस गाने ने इंटरनेट पर लगा दी आग, वीडियो को देख फैन्स एक्टर्स के आवाज के हुई दीवाने

बेटी की नई राइड’

बिपाशा बसु के पास एक फॉक्सवैगन बीटल भी है जो कि एक आइकोनिक कार मानी जाती है। यह कार बेहद आकर्षक और छोटी है जिस वजह से लोगों का ध्यान खींचती है। कारण ग्रोवर के गैराज में एक टोयोटा फॉर्च्यूनर मौजूद है।

बिपाशा बसु अपनी बेटी के लिए खरीदी 1 करोड़ की लग्जरी कार,
बिपाशा बसु अपनी बेटी के लिए खरीदी 1 करोड़ की लग्जरी कार,

ऑडी क्यू7 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की पसंदीदा कार है। इस कार की कीमत 84.70 लाख रुपये से शुरू होकर 92.30 लाख रुपये तक जाती है। यह कंपनी की भारतीय बाजार में फ्लैगशिप हुआ करती थी लेकिन अब क्यू8 ने इसकी जगह ले ली है।

ऑडी क्यू7 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की पसंदीदा कार
ऑडी क्यू7 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की पसंदीदा कार

ऑडी क्यू7 को तीन ट्रिम विकल्प – प्रीमियम प्लस, टेक्नोलॉजी व टेक्नोलॉजी विथआउट मैट्रिक्स में उपलब्ध कराया गया है। इस एसयूवी में 3.0-लीटर छह सिलेंडर पेट्रोल इंजन व 3.0-लीटर डीजल इंजन का विकल्प मिलता है।

बेटी की नई राइड' का वीडियो हो रहा वायरल
बेटी की नई राइड’ का वीडियो हो रहा वायरल

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel