स्कूल ने भर्ती से कर दिया था कभी इंकार, लेकिन माँ ने ज़िद्द करके एडमिशन करवाया, आज वही बेटी बन गयी बड़ी कम्पनी की बॉस

मधु प्रिया चेन्नई की वो लड़की जिसे कभी स्कूल में एडमिशन तक देने के लिए स्कूल वालो ने मना कर दिया था। लेकिन उसकी माता जी की ज़िद्द के आगे वो स्कूल झुक गया था। और उन्हें अंत में एडमिशन मिला था। और आज वे एक कम्पनी की बॉस है। और एक खास पहचान बना चुकी है। ऐसे लोगो के बारे में पढ़कर और समझकर ऐसा लगता है , कि हमे भी जीवन में कुछ करना चाहिए। और जीवन के महत्व को सीखना चाहिए। और प्रेरणा लेनी चाहिए। मधु प्रिया की माता जी ने उन्हें सब्जी बेचकर पढ़ाया लिखाया था। और इसका फल आज उनके सामने है , मधु जे उनकी मेहनत का फल उन्हें दे ही दिया है। और एक कामयाब महिला बन गयी है। और देश की ओर महिलाओ के लिए भी मिसाल का काम कर रही है। वाकई सराहनीय है। आईये उनकी कहानी जानते है।

 मधु प्रिया एक कम्पनी में एच आर प्रोफेशनल बन चुकी है
मधु प्रिया एक कम्पनी में एच आर प्रोफेशनल बन चुकी है

एच आर प्रोफेशनल बन चुकी है मधु प्रिया

आज मधु प्रिया एक कम्पनी में एच आर प्रोफेशनल बन चुकी है। और उनकी इस सफलता पर उनकी माँ को बहुत गर्व होता है। क्योकि आज उनकी मेहनत और संघर्ष को उनकी इस बेटी ने सफल कर दिखाया है। और उनकी मेहनत उनकी बेटी की कामयाबी में झलक रही है। हमारे देश के युवाओ को वाकई ही अपने माता पिता के संघर्षो को समझना चाहिए। क्योकि एक वही है, जो हमारे लिए अच्छा अच्छा सोचते है। और अच्छा करते है।

सबसे अच्छे स्कूल में की मधु ने पड़ाई
सबसे अच्छे स्कूल में की मधु ने पड़ाई

इसे भी अवश्य पढ़े:-इस झकास आईडिया ने बना दिया इस पति पत्नी को करोड़पति, आज भी कमाते है महीने के करोड़ो रुपए

सबसे अच्छे स्कूल में की मधु ने पड़ाई

मधु जब छोटी थी, तो उन्हें उनके वर्ग की वजह से उन्हें पहले स्कूल में दाखिला नहीं मिल रहा था। लेकिन उनकी माता जी ने हार नहीं मानी थी। और उनकी बार बार ज़िद्द की वजह से मधु को आखिर में कान्वेंट स्कूल में एडमिशन मिल गया था। जहाँ पर बड़े बडे राजनेता और अभिनेता के बच्चे पढ़ते थे। और वही से उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पायी थी। आज मधु कामयाब बन गयी है। और उनका खुद भी अब एक बेटा है।

मधु जब छोटी थी, तो उन्हें उनके वर्ग की वजह से उन्हें पहले स्कूल में दाखिला नहीं मिल रहा था।
मधु जब छोटी थी, तो उन्हें उनके वर्ग की वजह से उन्हें पहले स्कूल में दाखिला नहीं मिल रहा था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-पिता के जाने के बाद माँ ने संभाला , सिलाई करके पाला था बेटे को, बेटे ने भी पंजाब बोर्ड में हासिल किये 100 में से 100 प्रति

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel