बिंदास राखी सावंत की बुरी हुई हालत, अस्पताल से आई ये बड़ी खबर

बिंदास राखी सावंत की बुरी हुई हालत, इंटरनेट तब अचंभित हो गया जब एक अस्पताल में राखी सावंत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित होने लगीं। राखी, जो अक्सर अपने विवादास्पद बयानों और कार्यों के साथ सुर्खियां बटोरती हैं । पूर्व पति रितेश सिंह ने अपने स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में विवरण का खुलासा करते हुए प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके गर्भाशय में ट्यूमर है।
http://www.samacharbuddy.com/entertainment/panchayat-season-3/46186/

राखी पर एक्स हसबैंड का बड़ा खुलासा

पूर्व पति रितेश सिंह ने उनके स्वास्थ्य पर एक अपडेट प्रदान किया । जिसमें खुलासा किया गया कि वह सीने और पेट में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती थीं। कई टेस्ट कराने के बाद डॉक्टरों ने राखी के गर्भाशय में ट्यूमर का पता लगाया। संदेह है कि यह कैंसर हो सकता है, लेकिन पुष्टि करने के लिए आगे के परीक्षण के परिणाम की प्रतीक्षा की जा रही है। रितेश ने सभी से राखी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया।उन्होंने न्यूज 18 से बात की और कहा, “उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर उसकी देखभाल कर रहे हैं।

उन्होंने उसके गर्भाशय में एक ट्यूमर की खोज की है। उसके पेट में भी दर्द था। डॉक्टरों ने संदेह जताया है कि यह कैंसर हो सकता है। टेस्ट किए जा रहे हैं। डॉक्टरों ने सर्जरी का प्रस्ताव दिया है लेकिन वे पहले जांच करना चाहते हैं कि यह कैंसर है या नहीं।
उन्होंने आगे कहा, “यह मजाक की बात नहीं है।

राखी ने अपने लिए एक ऐसी इमेज बनाई है जहां लोग सोचते हैं कि यह सब ड्रामा है। अगर राखी क्रिटिकल हैं तो वह क्रिटिकल हैं। द बॉय हू क्राइड वुल्फ की कहानी अक्सर उसके साथ दोहराई जाती है। यहां भी ऐसा ही नजारा हुआ है। अब, जब वह वास्तव में आलोचनात्मक है, तो लोगों का एक वर्ग सोचता है कि वह विवाद पैदा कर रही है, जबकि अन्य को लगता है कि वह नाटक कर रही है। जो लोग वास्तव में उन्हें जानते हैं, कृपया उनके अच्छे होने की कामना करें, उनके लिए प्रार्थना करें। वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी।

अस्पताल में भर्ती राखी को आदिल ने कहा नकली

न्यूज18 शोशा को दिए एक इंटरव्यू में दुर्रानी ने आरोप लगाया कि ‘परदेसिया’ डांसर ने जेल से बचने के लिए एक स्टंट किया है!
कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं है। डॉक्टरों ने कुछ नहीं कहा। हमें नहीं पता कि वह किस अस्पताल में है। अगर यह दिल का दौरा है, तो मुझे लगता है कि मरीजों को आमतौर पर ऑक्सीजन मास्क की आवश्यकता होती है, लेकिन राखी सावंत के पास वह भी नहीं है। वह ऐसा केवल इसलिए कर रही है क्योंकि उसे जल्द ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना है। यह केवल जेल जाने से बचने के लिए एक नाटक है, “उन्होंने प्रकाशन को बताया।
सावंत को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 500, 504 और 34 के तहत मानहानि और आपराधिक इरादे में मिलीभगत के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है, साथ ही सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (आईटी अधिनियम) की धारा 67 (ए) के तहत दुर्रानी से जुड़े यौन स्पष्ट वीडियो इलेक्ट्रॉनिक रूप से साझा करने के लिए भी आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

Faqs (राखी सावंत)

कब हुई राखी अस्पताल में भर्ती?

12 मई 2024

कौन है राखी सावंत के एक्स हसबैंड?

रितेश

राखी सावंत को किस परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पारा?

टीबी

Join WhatsApp Channel