Rakhi Sawant Net Worth : आलीशान घर में रहती हैं राखी, करोड़ों की प्रोपर्टी की मालकिन हैं, जानें राखी की कुल संपत्ति के बारे में

राखी सावंत (Rakhi Sawant Net Worth) : बॉलीवुड की चर्चित और विवादित अभिनेत्री Rakhi Sawant हर समय चर्चा में रहती हैं। वह कुछ समय पहले बाजीराव की ‘मस्तानी’ बनकर नजर आई थीं और उनकी तस्वीरें बहुत मचाक थीं। Rakhi Sawantकाफी समय से पर्दे से दूर हैं और अपनी अजीब हरकतों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। हालाँकि, उनका रहन-सहन काफी कठिन है। राखी सावंत की संपत्ति करोड़ों रुपये की है। राखी सावंत ने हिंदी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में और कई टीवी सीरियलों में काम किया है, इसलिए उसके पास बहुत सारे घर और वाहन हैं। उनकी संपत्ति को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स दावा करती हैं। राखी सावंत के पास जुहू, मुंबई में करोड़ों रुपये के दो अपार्टमेंट हैं। इसके अलावा राखी सावंत के पास 11 करोड़ रुपये का घर भी है। वहीं राखी के पास 37 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है।

Rakhi Sawant नेटवर्थ

राखी सावंत ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई थी अपने आइटम नंबर से। आज भी राखी सावंत का नाम डांसिंग कलाकारों से जुड़ा हुआ है। राखी ने हिंदी, तेलुगू और तमिल में भी काम किया है। वह भी कई टीवी शो में दिखाई दी है। राखी ने अकेले ही करोड़ों रुपये कमाए हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, राखी सावंत लगभग 37 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं।राखी भी एक ड्रामा क्वीन की छवि के साथ सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं।

जाने रैपर रफ्तार की नेट वर्थ

मुंबई में फ्लैट्स हैं

समाचारों के अनुसार, राखी सावंत केवल मुंबई में कई घरों में रहती है। उनके दो सुंदर फ्लैट्स हैं, जो अंधेरी और जुहू में हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार उनके एक बंगले की कीमत 11 करोड़ रूपए है। राखी को अच्छी कार भी पसंद है। वोक्सवैगन की पोलो कार और फोर्ड की एंडेवर भी उनके पास हैं। शीर्ष एक्ट्रेसेस की तरह राखी सावंत भी अपना जीवन शैली रखती हैं। जबकि राखी फिल्मों में बहुत समय से नहीं आई है, लोग अक्सर सोचते हैं कि आखिर वह इतने पैसे कहां से कमाती है।

जानिए बिग बॉस की जिया शंकर की नेट वर्थ

राखी सावंत car collection

आपको बता दें कि Rakhi Sawant को लग्ज़री कार भी अच्छी लगती है। Actres वोक्सवागन पोलो कार और फोर्ड एंडेवर है। माना जाता है कि Rakhi Sawant का स्टेज शो उनकी कमाई का मुख्य जरिया है। अब राखी सावंत की मां की बात करेंगे, जिन्हें कुछ समय पहले कैंसर की पुष्टि हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी की मां अभी पूरी तरह से ठीक हैं। आपको बता दें कि सलमान खान और उनके भाई सोहल खान ने राखी की मां का इलाज करने में सहयोग किया था। माना जाता है कि सलमान खान ने राखी की मां की चिकित्सा की पूरी लागत का भुगतान किया था।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQ राखी सावंत

राखी का असली नाम क्या है?

वास्तव में राखी का नाम नीरू भेड़ा है।

Rakhi Sawant का वेतन क्या है?

37 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है।

Join WhatsApp Channel