Jiya Shankar Net Worth : जानिए बिग बॉस की जिया शंकर की नेट वर्थ, फैमिली, बॉयफ्रेंड के बारे में

जिया शंकर की नेट वर्थ (Jiya Shankar Net Worth) : भारतीय अभिनेत्री जिया शंकर ने हिंदी, तमिल, तेलुगु और मराठी टेलीविज़न और फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 10 अक्टूबर 1995 को भारत के मुंबई शहर में जन्म लिया था। जिया ने अपने करियर की शुरुआत एक उदाहरण के रूप में की। यह इस समय (2023) में जिओ सिनेमा में प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। जिया शंकर का जीवन परिचय, जिया शंकर का जीवन परिचय हिंदी में पढ़ें।

Jiya Shankar की कुल संपत्ति

Jiya Shankar की कुल संपत्ति लगभग 2 से 3 करोड़ रुपये है। एक अभिनेत्री का काम उनकी मुख्य आय का स्रोत है। तेलुगु और तमिल में बहुत सी फिल्मों और टेलीविजन शोओं में काम करके उन्होंने काफी पैसा कमाया है। इसके अलावा, वह उद्यमिता, ब्रांड विज्ञापन और मॉडलिंग करके पैसा कमाती है। वह भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कई सामान का प्रचार करती है। वह मुंबई में एक सुंदर अपार्टमेंट में शानदार जीवन जी रही हैं।

जिया शंकर की नेट वर्थ, फैमिली, बॉयफ्रेंड

जिया शंकर संपत्ति
पूरा नाम जिया शंकर
व्यवसाय अभिनेत्री,मोडेल
वैवाहित स्थिति अविवाहित
माँ का नाम सुरेख गवली
जन्म दिवस 17 अप्रैल 1995
उम्र 28 साल
बिगबॉस सैलरी 25 लाख हर हफ्ते
सालाना सैलरी 2 करोड़
नेट वर्थ 0.5 मिलियन
मन्थली इनकम 15 लाख
बॉय फ्रेंड पारस अरोरा

जिया शंकर का परिवार

जिया शंकर का जन्म महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हुआ था। उनकी माँ सुरेखा गवली नाम है। शायद वह हेयर स्टाइलिस्ट हैं। वह माँ के पास रहती है। जिया को अपने पिता की बात करना पसंद नहीं है। वह तीन साल की थी जब उसके माता-पिता का तलाक हो गया। उसके पिता और माँ के तलाक ने उसका मानसिक स्वास्थ्य खराब कर दिया। वह अपने माता-पिता के तलाक के बाद अवसादग्रस्त हो गई। इसके अलावा, उसके पारिवारिक डॉक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की जब उसे पता चला कि उसके माता-पिता अलग हो गए हैं। साथ ही, बिग बॉस ओटीटी 2 में पहली बार उन्होंने स्वीकार किया कि उनके पिता का नाम “शंकर” नहीं है; यह उनका अंतिम नाम है और भगवान शिव को समर्पित है।

अभिषेक मल्हान की नेट वर्थ

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जिया शंकर

17 जून को, जिया जिया ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के घर में प्रवेश किया। 18 जून को बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर हुआ, जिसकी दूसरी सीज़न की मेजबानी प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान करेंगे। खबर है कि बिग बॉस ओटीटी 2 में कुल दस लोग भाग लेंगे। हमारा मानना है कि प्रसिद्ध शो में उनका कार्यकाल उनके अभिनय करियर को बढ़ावा देने में मदद करेगा।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ : जिया शंकर की नेट वर्थ

बिग बॉस के दौरान जिया शंकर की कमाई कितनी है?

उनकी भागीदारी रियलिटी डिजिटल शो बिग बॉस ओटीटी 2 में 10 लाख रुपये प्रति सप्ताह कमाती है, और शो में उनकी साइनिंग राशि 4 लाख रुपये है, जो उनकी आय में और योगदान दे सकती है।

जिया शंकर के पिता और बेटे के बीच क्या हुआ?

वह नहीं जानती कि वह कहां है, कैसे दिखते है, या उन्होंने उनकी आवाज़ भी नहीं सुनी है।

Join WhatsApp Channel