Raghav Chadha Net Worth : जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है राघव चड्डा, कैसी है लाइफ स्टाईल

राघव चड्ढा नेट वर्थ (Raghav Chadha Net Worth) : आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज सगाई करेंगे। दोनों ने सगाई को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन राघव और परिणीति के प्रशंसकों को यकीन था कि वे अब सगाई कर ही लेंगे जब वे मुंबई से दिल्ली आए। अब दोनों की शादी की पार्टी में रंग भरने के लिए ढोल-नगाड़े तैयार हो चुके हैं। राघव और परिणीति अपनी नौकरी में काफी सफल हैं और नाम और पैसा भी कमा रहे हैं। ऐसे में दोनों के पास कितनी संपत्ति है?

राघव चड्ढा की नेट वर्थ

डीएनए इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, लगभग 50 लाख रुपये की संपत्ति है। यह राशि उनके अलग-अलग कैरियर के लिए एक वसीयतनामा, चल संपत्ति और अचल संपत्ति से मिलती है। साथ ही, उनके पास ९० ग्राम सोना, जिसका अनुमानित मूल्य ४.९ लाख रुपये है। राघव चड्ढा का छोटा सा ऑटोमोबाइल संग्रह रुपये की 2009 की मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिज़ायर है। 1.3२ लाख यह कार चड्ढा की ऐश्वर्य पर कार्यक्षमता के लिए वरीयता को साबित करती है, जो अपनी विश्वसनीयता और कार्यक्षमता के लिए जानी जाती है। उधर, उनकी मंगेतर परिणीति चोपड़ा के पास Jaguar XJL, Jaguar XJL, Audi A6 और Audi Q5 जैसे कई महंगी गाड़ी हैं।

राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं

परिणीति कमाई-प्रॉपर्टी में राघव से कई गुना आगे हैं

राजनीति में आने से पहले, राघव चड्ढा, आम आदमी पार्टी के नेता और परिणीति चोपड़ा के पति, चार्टर्ड अकाउंटेंट थे। राघव अपने काम में सफल हैं। वहीं, परिणाम भी कम नहीं हैं। कपल प्रत्येक क्षेत्र में लाभदायक है। रिपोर्टों के अनुसार, राघव चड्ढा की कुल संपत्ति परिणीति की संपत्ति से कई गुना अधिक है। Actres करोड़पति हैं। नामांकन के दौरान आप नेता ने ब्यौर दिया था, जिसमें बताया था कि उनके पास एक मारुति सुज़ुकी कार (करीब 13 लाख रुपए) और 37 लाख रुपये का घर है।

राघव चड्ढा का स्वभाव है शांत

राजनेता होने के कारण उन्हें शांत जीवन जीना अच्छा लगता है। राघव को महंगी गाड़ी और लग्जरी जीवनशैली का आकर्षण नहीं है। आज भी उन्हें मां ने घर का खाना बनाया है। वह भी मां से टिफिन नहीं खाते हैं। राघव के करियर की बात करें तो, 2012 में उन्होंने ‘आदमी पार्टी’ में शामिल हो गया था। इसके बाद वह सबसे युवा सांसद बन गए। राघव को सोशल मीडिया पर भी काफी प्रशंसक मिलते हैं। राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर भी वो मुखर रहे हैं।

आलीशान घर में रहती हैं राखी, करोड़ों की प्रोपर्टी की मालकिन हैं

परिणीति चोपड़ा करोड़पति हैं

लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से राघव और परिणीति की पढ़ाई हुई है। सियासेट ने बताया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के पास 60 करोड़ रुपये की संपत्ति है।उनके पास मुंबई में एक लक्जरी सी-फेसिंग अपार्टमेंट है, साथ ही ऑडी ए6, जगुआर एक्सजेएल, ऑडी क्यू5 और जगुआर एक्सजेएल जैसे कई शानदार गाड़ी हैं।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ राघव चड्डा

Raghav Chaddha की उम्र क्या है?

34 वर्ष की उम्र (11 नवंबर 1988)

परिणीति चोपड़ा की संपत्ति की कितनी है?

परिणीति चोपड़ा की कुल संपत्ति छह करोड़ रुपये है।

राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा कैसे मिले?

उनकी पहली मुलाकात हुई जब वे लंदन में पढ़ रहे थे।

Join WhatsApp Channel