Adil Khan Durrani Net Worth : करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान हैं, संपत्ति सुन उड़ जाएंगे होश

आदिल खान संपत्ति (Adil Khan Durrani Net Worth) : जब से राजी सावंत का पूर्व प्रेमी आदिल जेल से बाहर आया है, तब से वह कई मीडिया पोर्टल्स को इंटरव्यू दे रहा है। इस बीच, आदिल ने राखी को लेकर कई आश्चर्यजनक खुलासे किए हैं। राखी पर उसके पूर्व पति ने भी मुस्लिम धर्म का मजाक बनाने का आरोप लगाया। उनका दावा था कि वे नमाज नहीं पढ़ते थे। राखी सावंत भी अब आदिल पर गुस्सा हैं। जिसमें उन्होंने आदिल को अच्छी तरह से गाली दी है।

आदिल महंगी कार के शौक़ीन हैं

आदिल एक महंगी कार के प्रेमी हैं और अपने इंस्टाग्राम खाते पर अपनी पालतू बिल्ली के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। आदिल खान फिटनेस फ्रिक हैं और नियमित रूप से जिम जाते हैं। उन्हें फुर्सत में घुड़सवारी करना और चित्र बनाना बहुत अच्छा लगता है। हाल ही में आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत को 43 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू एक्स1 कार दी थी।

जाने एक्टर प्रकाश राज की संपत्ति

7 से 8 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति

मीडिया रिपोर्ट्स ने आदिल की कुल संपत्ति को 7 से 8 करोड़ रुपये बताया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि वह कर्नाटक के मैसूर में स्ट्रीटकार्स प्रीमियम में काम करता था, जो पुरानी कारों को खरीद और बेचता है और ग्राहकों को सस्ती कीमतों पर बेहतरीन पूर्व-स्वामित्व वाली कारें प्रदान करता है। उन्हें कार चलाना बहुत पसंद है, इसलिए उन्होंने ऐसा पेशा चुना। साथ ही उनके पास मर्सिडीज कार है।

आदिल ने राखी पर गंभीर आरोप लगाए

याद रखें कि आदिल दुर्रानी ने इससे पहले एक इंटरव्यू में राखी सावंत पर मीडिया का ध्यान खींचने के लिए हर संभव कोशिश की। उन्होंने बताया कि कैसे राखी की मां का देहांत हुआ, लेकिन राखी तब तक मीडिया नहीं आया जब तक कि उनकी मरती हुई लाश देखने नहीं गई। जेल छोड़ते ही उन्होंने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए। आदिल ने बताया कि राखी ने उनका नग्न वीडियो बनाया था।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

के के मेनन कितनी संपत्ति के मालिक हैं

FAQ : राखी सावंत

क्या राखी सावंत अपने पट्टी को मारती थी ?

आदिल ने कोर्ट मे ऐसे आरोप लगाए है की राखी उनको मारती थी ।

आदिल और राखी की शादी कब हुई थी?

2022 में उन्होंने कोर्ट मेरेज किया था।

आदिल की कुल संपत्ति कितनी है?

7-8 करोड़ रुपये ।

Join WhatsApp Channel