Prakash Raj Net Worth : जाने एक्टर प्रकाश राज की संपत्ति, पत्नी, उम्र, और परिवार के बारे में

एक्टर प्रकाश राज की संपत्ति: अभिनेता प्रकाश राज, जो अपने बेबाक व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है, 56 की उम्र में दोबारा शादी रचाई है। प्रकाश राज ने अपनी पत्नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी करने के कारण बहुत चर्चा में है। 24 अगस्त को, अपनी सालगिरह के दिन, प्रकाश राज ने अपने बेटे वेदांत के साथ दोबारा शादी की, ताकि वे अपनी शादी को देख सकें। प्रकाश राज ने पोनी के साथ शादी के ग्यारह साल बाद अपनी पत्नी को किस करते हुए एक फोटो भी वायरल किया है। मोदी को विरोधी मानने वाले प्रकाश राज भी लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन हार गए हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज की आखिर कितनी संपत्ति है?

एक्टर प्रकाश राज की संपत्ति, आय (Net Worth)

प्रकाश राज की कुल संपत्ति
पूरा नाम प्रकाश राज
व्यवसाय अभिनेता
पिता का नाम मंजूनाथ राय
माँ का नाम स्वर्णलता राज
जन्म दिवस 26 मार्च 1965
पत्नी का नाम पोनी वर्मा
वैवाहित स्थिति विवाहित
उम्र 56 वर्ष
वेतन 2.5 करोड़ रुपये फिल्म के
कुल संपत्ति 36 करोड़
पहली फिल्म “ड्यूट”

100 से अधिक फिल्मों में किया अभिनय

1994 में प्रकाश राज ने तमिल फिल्म “ड्यूट” से अपने करियर की शुरुआत की। उसने पहले थिएटर में काम किया था। प्रकाश राज ने अपने करियर में सकारात्मक और नकारात्मक दोनों भूमिकाएं निभाईं लेकिन उनकी नेगेटिव भूमिका ने उन्हें बहुत सफलता मिली। वर्तमान में वह बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में लोकप्रिय विलेन हैं। वह वांटेड, दबंग, सिंघम, हीरोपंती और अन्य सुपरहिट फिल्मों में विलेन के किरदार से जाना जाता था। प्रकाश राज अब तक सौ से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं।

विजय देवरकोंडा की संपत्ति

करोड़ों के मालिक कभी कमाते थे सिर्फ 300 रुपये

36 करोड़ रुपए के मालिक प्रकाश राज बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज की एक्टिंग हर कोई प्रशंसा करता है। उन्हें ‘वॉन्टेड’ और ‘सिंघम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में बेहतरीन नेगेटिव किरदार निभाने के लिए लोगों ने बहुत पसंद किया था। प्रकाश राज की कुल संपत्ति लगभग 36 करोड़ रुपये, यानी 6 मिलियन डॉलर है। क्योंकि वह अपने दिलचस्प अभिनय से दर्शकों के बीच लोकप्रिय है।

प्रकाश राज की पहली कमाई सुनकर आप को ताज्जुब हो जाएंगे। अपने निगेटिव अभिनय से बिग स्क्रीन पर अपनी पहचान बनाने वाले प्रकाश राज की पहली कमाई। प्रकाश राज का पहला वेतन सिर्फ ३०० रुपये था। शुरूआत में प्रकाश राज स्टेज पर एक्टिंग करते थे, जो उनका करियर था। वे सड़क पर भी खेलते थे। उन्हें थिएटर में काम करने के लिए महीने में ३०० रुपये मिलते थे। बाद में टीवी शो में काम किया. छोटे पर्दे से लोकप्रिय होने के बाद प्रकाश राज ने कन्नड़, तमिल, मराठी, मलयाली और हिंदी में फिल्में बनाईं।

FAQ : प्रकाश राज नेटवर्थ

भारत के किस राज्य के रहने वाले है प्रकाश राज?

प्रकाश राज भारत के तेलंगाना राज्य में रहता है।

प्रकाश राज का जन्म कब हुआ?

26 मार्च 1965 को प्रकाश राज का जन्म हुआ।

प्रकाश राज की कुल संपत्ति कितनी है?

प्रकाश राज की कुल संपत्ति 36 करोड़ रुपए है।

Join WhatsApp Channel