Farhan Akhtar Net Worth : जानें एक्टर+सिंगर फरहान अख्तर की नेट वर्थ, फैमिली और घर के बारे में

फरहान अख्तर: 9 जनवरी 2022 को बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर का 48वां जन्मदिन है। बॉलीवुड में फरहान अख्तर ने कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। फरहान अख्तर एक्टिंग के अलावा लेखन और निर्देशन भी करते हैं। बॉलीवुड के ऑलराउंडर फरहान अख्तर ने अपनी मेहनत और काबिलियत से एक अलग पहचान बनाई है। मेहनत से फरहान अख्तर ने करोड़ों रुपये कमाए हैं। फरहान अख्तर लग्जरी जीवनशैली जीना पसंद करते हैं।

करोड़पति हैं Farhan Akhtar

फरहान जावेद अख्तर के बेटे होते हुए भी एक अलग नाम बना चुका है। इससे उन्होंने साबित किया कि एक स्टार किड होने के बाद भी लोग आपकी प्रतिभा के दम पर आपको याद रखते हैं। फरहान पर्दे पर कितनी भी अच्छी तरह से किरदार निभाएं, वह एक बहुत ही सुखद जीवन जीते हैं। उनके पास महंगी कार हैं। तो चलिए आपको बताते हैं Farhan Akhtar की नेट वर्थ और मिल्खा सिंह की रुचि क्या है। जावेद अख्तर के बेटे Farhan Akhtar हैं। फरहान का फिल्म व्यवसाय से काफी पुराना संबंध है। फरहान ने स्टार किड होने के बावजूद अपनी मेहनत से पहचान बनाई। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार फरहान 148 करोड़ रुपये की संपत्ति है। एक फिल्म के लिए फरहान 3 से 4 करोड़ रुपए खर्च करते हैं। एक्टर की सालाना आय लगभग २२ करोड़ रुपये है। Farhan भी एडवर्टाइजमेंट के लिए बहुत पैसा वसूलते हैं।

नेट वर्थ, फैमिली और घर

फरान अख्तर संपत्ति
पूरा नाम फरहान अख्तर
व्यवसाय अभिनेता और गायक
वैवाहित स्थिति पहली शादी :-2000 , तलाक 2016
दूसरी शादी :- (19 फ़रवरी 2022 )
गर्ल फ्रेंड का नाम अधुना भबानी
श्रद्धा कपूर
शिबानी दांडेकर
जन्म दिवस 9 जनवरी 1974
उम्र 49 साल
निक नेम बुलबुल
नैशनैलिटी भारतीय
इनकम 10 करोड़ रुपये /फिल्म
कुल संपत्ति 148 करोड़ रुपये
गाड़ी पोर्श केमैन, लेंड रोवर रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज एमएल 350 सीडीआई, जीप ग्रेंड एसआरटी ,मर्सिडीज 350 डी
घर 40 करोड़

जाने रैपर रफ्तार की नेट वर्थ

Farhan Akhtar की संपत्ति

फरहान जावेद अख्तर के बेटे हैं, फिर भी उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। फरहान एक सुंदर जीवन जीते हैं। उनके पास महंगी कार हैं। Farhan Akhtar करोड़ों रुपये की संपत्ति रखते हैं। समाचार पत्रों का दावा है कि Farhan Akhtar के पास 148 करोड़ रुपये की संपत्ति है। Farihan का बंगला बांद्रा में है। उन्होंने भारत में भी कई संपत्ति में निवेश किया है। फरहान बॉलीवुड में एक सफल अभिनेता हैं। एक फिल्म के लिए फरहान लगभग तीन से चार करोड़ रुपये खर्च करते हैं।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

जानिए बिग बॉस की जिया शंकर की नेट वर्थ

FAQ फरान अख्तर की संपत्ति

Farhan Akhtar की मां का नाम क्या है?

हनी ईरानी।

फरहान अख्तर की कितनी शादियां हुई हैं?

उनकी 2 शादियाँ हुई है।

Join WhatsApp Channel