चाय की चाय, साथ में कप भी खाएं!, ग्रेजुएट चाय वाली के बाद आ गया ये “दुबई रिटर्न चाय वाला”, गरीब बच्चो के लिए भी करते है ये काम

"दुबई रिटर्न चायवाला" की कहानी भी काफी हैरानी भरी है।

भारत में चाय एक सबसे ज्यादा पीया जाने वाला पेय पदार्थ है। इसकी विशेषता इसके स्वाद से बनती है। और लगभग हर घर में इसका चलन है। और ये बड़े ही शौक से बनायीं जाती है। और पहले जहाँ आपको चाय केवल घरो में देखने को मिलती थी, वही यही चाय अब ठेलो पर भी दिख जाती है। और लोग बड़े ही शौक से इसे पीते है। और इसका सेवन करते है। लेकिन आज ये व्यापार करने का भी एक विशेष आईडिया है। और एक अच्छा तरीका है। अपनी आर्थिक व्यवस्था को ठीक करने का। आपने बहुत से ऐसे चाय के व्यापार के उदाहरण के बारे में सुना होगा। और आपने जैसे कई नाम, ग्रेजुएट चाय वाली, MBA चाय वाला, MA इंग्लिश चाय वाली, और भी चाय के उपर ऐसे कांसेप्ट है। जिन पर ये लोग एक अच्छा खासा बिज़नेस कर रहे है। और एक अच्छा खासा मुनाफा कमा रहे है। और एक ऐसे ही चाय वाले की कहानी हम लेकर आए है। जिनका नाम है “दुबई रिटर्न चायवाला” जिनके आने के बाद ये चाय के नाम को तो लेकर सुर्खियों में है, ही, साथ ही ये एक ओर खास बात को लेकर सुर्खियों में आ गए है। आईये जानते है इनकी कहानी के बारे में।

तारेश ने वापसी में लौटकर "दुबई रिटर्न चायवाला" के नाम से अपने चाय के ठेले की शुरुआत की थी।
तारेश ने वापसी में लौटकर “दुबई रिटर्न चायवाला” के नाम से अपने चाय के ठेले की शुरुआत की थी।

“दुबई रिटर्न चायवाला” की कुछ ऐसी है कहानी

बता दे कि, “दुबई रिटर्न चायवाला” की कहानी भी काफी हैरानी भरी है। जिसमे तारेश नाम का ये युवा पहले लाखो की सैलेरी पर काम करते थे। लेकिन उन्होंने भारत आकर व्यापार करने के बारे में सोचा था। जिसके लिए उन्होंने भारत में चाय के ठेले की शुरुआत की। और उन्होंने वापसी में लौटकर “दुबई रिटर्न चायवाला” के नाम से अपने चाय के ठेले की शुरुआत की थी। जो कि आज बहुत अच्छा चल रहा है। और बेहतर भी है। आज लोग उनके इस ठेले के नाम की वजह से ज्यादा आकर्षित होते है। और चाय पीने आते है।

"दुबई रिटर्न चायवाला" के पास चाय के अलावा सबसे खास चीज़ जो है, वो है चाय का ये खास कप।
“दुबई रिटर्न चायवाला” के पास चाय के अलावा सबसे खास चीज़ जो है, वो है चाय का ये खास कप।

इसे भी अवश्य पढ़े:-बिहारी बाबू पर आया रुसी हसीना का दिल, सात समुन्दर पार करके आयी भारत, रचाई शादी

चाय के आलावा और क्या है खास

बता दे कि, “दुबई रिटर्न चायवाला” के पास चाय के अलावा सबसे खास चीज़ जो है, वो है चाय का ये खास कप। जी हाँ दरअसल इस कप में सबसे खास बात है, कि ये कप वेफर से बना हुआ है, जिसे चाय पीने के बाद खाया भी जा सकता है। जो कि एक मज़ेदार पहल भी है। और तारेश नाम का ये युवक अपनी कमाई का कुछ हिस्सा गरीब बच्चो की पढ़ाई में भी लगाता है।

इस कप में सबसे खास बात है, कि ये कप वेफर से बना हुआ है, जिसे चाय पीने के बाद खाया भी जा सकता है।
इस कप में सबसे खास बात है, कि ये कप वेफर से बना हुआ है, जिसे चाय पीने के बाद खाया भी जा सकता है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग ने दिल दे दिया था, अपने ही रिश्तेदार को, परिवार नहीं चाहता था शादी कराना, लेकिन.

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका आभार ,ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *