बिहारी बाबू पर आया रुसी हसीना का दिल, सात समुन्दर पार करके आयी भारत, रचाई शादी

रूस की लीना ने रचाया बिहारी बाबू से ब्याह

ये प्यार दुनिया की ऐसी भावना है, कि ये आपसे कुछ भी करवा देती है। और दुनिया की हर मुसीबत मानो हसकर पार करने का मन करता है। और हर मुश्किल को हसकर सह जाना तो जैसे इसका एक नियम ही बन जाता है। लेकिन कई लोग इसी प्यार के चक्कर में इस कदर शामिल हो जाते है, कि वे यही भूल जाते है कि, उनकी ज़िंदगी कहीं न कहीं बहुत बदलने वाली है। और इस दुनिया में कई ऐसी प्रेम कहानियां होती है, जो आपको हैरान करने के लिए काफी होती है। और हम भी आपके लिए ऐसी ही खास सी प्रेम कहानी लकेर आये है। जिसे पढ़कर आप भी ये समझ जाएंगे कि वाकई में ही जोड़े आसमान से ही बन कर आते है। और जिसने जब और जब जहाँ मिलना होता है, वो मिल ही जाता है। और संजोग भी हो जाता है। और चाहे फिर कोई कहीं भी क्यों न बैठा हो। कहीं भी हो , मिलना तो हो ही जाता है। आज बात करंगे एक ऐसी रुसी लड़की के बारे में, जिन्होंने अपने प्यार के खातिर सब कुछ छोड़ने का निर्णय लिया। और वो लड़की रूस छोड़कर भारत आ गयी है , भारत के बिहारी बाबू से ब्याह करके यही बस गयी। शायद इसे ही किस्मत का खेल कहते है। आईये जानते है, इस खास कहानी के बारे में।

रुसी युवती लीना बैरकोलसेव को भारत में स्थित इंदौर के एक युवक ऋषि वर्मा से प्यार हो गया।
रुसी युवती लीना बैरकोलसेव को भारत में स्थित इंदौर के एक युवक ऋषि वर्मा से प्यार हो गया।

रूस की लीना ने रचाया बिहारी बाबू से ब्याह

बता दे कि, रुसी युवती लीना बैरकोलसेव को भारत में स्थित इंदौर के एक युवक ऋषि वर्मा बिहारी बाबू से ब्याह से प्यार हो गया। और फिर लीना बैरकोलसेव ने सब कुछ छोड़कर भारत में ही शादी करके बसने का फैसला लिया। आज वो दोनों एक खुशाल जीवन जी रहे है। लीना एक अच्छे और समृद्ध घर से है। लेकिन वो प्यार के आगे सब कुछ हार गयी।

दरसल ऋषि वर्मा इंदौर से है। और वे पेशे से एक शेफ है।
दरसल ऋषि वर्मा इंदौर से है। और वे पेशे से एक शेफ है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-इश्क़ में गिरफ्तार इस मुस्लिम युवती ने लिए हिन्दू युवक के साथ सात फेरे, बन गयी हिन्दू बहु

वीडियो चाट के ज़रिये होती थी बात

दरसल ऋषि वर्मा बिहारी बाबू से ब्याह इंदौर से है। और वे पेशे से एक शेफ है। और कुछ ही समय पहले वे यूरोप की एक ट्रिप पर गए थे। जहां उन्होंने लेना से एक फोटो क्लिक करने को कहा। दोनों की दोस्ती शुरू हुई। और दोनों ने नंबर एक्सचेंज कए। फिर शुरू हुआ प्यार का सिलसिला। और दोनों एक दूसरे को इस कदर पसंद करने लगे , कि फिर दोनों ने एक दूसरे को शादी के लिए प्रस्ताव दिया। और ऋषि के घरवालों ने भी मंजूरी दे दी थी। और फिर दोनों ने भारत में शादी कर ली।

ऋषि के घरवालों ने भी मंजूरी दे दी थी। और फिर दोनों ने भारत में शादी कर ली।
ऋषि के घरवालों ने भी मंजूरी दे दी थी। और फिर दोनों ने भारत में शादी कर ली।

इसे भी अवश्य पढ़े:-लगातार बढ़ रहे थे इलेक्ट्रॉनिक्स स्कूटर्स में आग लगने के मामले, सरकार ने भी कर ली है पूरी तैयारी, लागू कर दिया बेटरी…

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका आभार ,ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *