इश्क़ में गिरफ्तार इस मुस्लिम युवती ने लिए हिन्दू युवक के साथ सात फेरे, बन गयी हिन्दू बहु

, इकरा ने शादी से पहले हिन्दू धर्म अपना लिया था।

कहते है, प्यार सबसे गहरी और मजबूत भावना होती है। और इसके लिए इंसान किसी से भी लड़ जाता है। चाहे फिर कुछ भी क्यों न हो जाए। हर मुश्किल में वो सबके साथ रहता है। और उसमे बहुत से बदलाव भी आने लगते है। वैसे आज हम एक बहुत ही खास प्यार की कहानी आपके लिए लेकर आये है। जिसमे की आज हम एक ऐसी लड़की के बारे में बात करंगे, जो कि एक मुस्लिम है। और उसे एक हिन्दू युवक से प्यार हो गया। और फिर उन्होंने शादी भी कर ली। और तब से ही ये शादी चर्चा में भी आ गयी है। और बहुत खास भी बन गयी है। ये घटना मंदसौर की बताई जा रही है। जहां ऊपर एक हिन्दू युवक राहुल वर्मा को एक इकरा नाम की लड़की से प्यार हो जाता है। और दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ता है, कि दोनों हमेशा के लिए सात जन्मो के बंधन शादी में बंध जाते है। आईये जानते है इस दिलचस्प सी प्रेम कहानी की घटना के बारे में।

दरअसल राहुल जब अपनी नानी के घर जोधपुर गया था। और वही पास में ही इकरा का भी घर था।
दरअसल राहुल जब अपनी नानी के घर जोधपुर गया था। और वही पास में ही इकरा का भी घर था।

जब नानी के घर से शुरू हुई कहानी

दरअसल राहुल जब अपनी नानी के घर जोधपुर गया था। और वही पास में ही इकरा का भी घर था। और दोनों पहली बार में देखते अपना दिल एक दूसरे को दे बैठे थे। और दोनों में इश्क़ की कहानी शुरू हुई मुलाकाते शुरु हुई। और दोनों बातचीत करने लगे। दोनों को शुरू से धर्म की दीवार के बारे में पता था। लेकिन दोनों शादी भी करना चाहते थे। राहुल के घर के लोगो ने को मान लिया, लेकिन इकरा के घरवाले नहीं माने, तो वह घर से भाग आयी, और उदयपुर आकर ब्याह कर लिया।

हिन्दू रीती रिवाज से की थी शादी
हिन्दू रीती रिवाज से की थी शादी

इसे भी अवश्य पढ़े:-क्या अब सरकारी कर्मचारियों को नहीं मिलेगा महंगाई भत्ता? सरकार लेने वाली है ये निर्णय

हिन्दू रीती रिवाज से की थी शादी

बता दे कि, इकरा ने शादी से पहले हिन्दू धर्म अपना लिया था। और फिर दोनों ने कागज़ी कारवाही करके शादी कर ली। और मंदिर में बकायदा हिन्दू रीती रिवाज से उन्होंने शादी कर ली। और जन्मो के लिए एक दूसरे के हो गए।

 एक हिन्दू युवक राहुल वर्मा को एक इकरा नाम की लड़की से प्यार हो जाता है।
एक हिन्दू युवक राहुल वर्मा को एक इकरा नाम की लड़की से प्यार हो जाता है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-अनोखे ठाट है अम्बानी परिवार के भी, मुकेश अम्बानी ने अपने बेटे को तोहफे में देने के लिए खरीद डाला दुनिया का सबसे महं…

ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *