क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग ने दिल दे दिया था, अपने ही रिश्तेदार को, परिवार नहीं चाहता था शादी कराना, लेकिन..

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है सेहवाग

क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग बड़े ही मंझे हुए खिलाडी रहे है , और उन्होंने खिलाडी जगत में ही एक अलग ही धाक ही बनायीं हुई है। और उनकी एक अलग ही एक पहचान है। और उनके बाहरी क्रिकेट जगत के बारे में जानते है। और आज हम उनके निजी जीवन के बारे में एक खास पहलु पर बात करने वाले है। जिसके बारे में हम बात करने वाले है। बता दे कि, वीरेंद्र सेहवाग के जीवन का एक खूबसूरत किस्सा हम आपको बताने वाले है। जो कि बहुत सुर्खियों में रही है। क्रिकेट जगत में उन्होंने बहुत नाम किया है। बहुत गर्व महसूस होता है। वीरेंद्र सहवाग भारतीय क्रिकेट सलामी बल्लेबाज थे। और उन्होंने क्रिकेट जगत के आलावा एक निजी जीवन के बारे में हुई एक दिलचस्प घटना के बारे में बताएंगे। जिसे सुनकर आप भी हैरानी से भर जाएंगे। क्योकि उनके बारे में एक बात कही जाती है, कि उन्होंने अपने एक रिश्तेदार के प्यार में पडकर उससे शादी ही कर ली। और फिर क्या था। उनकी शादी काफी चर्चित रही है। और बहुत सुर्खियां बटोर चुकी है। क्योकि ऐसा कहा जाता है, कि वीरेंद्र सेहवाग ने अपनी ही बहन से शादी की है। जी हाँ ये हैरानी भरी बात ज़रूर है, लेकिन सच है। आईये जानते है इसके पीछे की कहानी।

 वीरेंद्र सेहवाग एक नामी गिरामी नाम है।
वीरेंद्र सेहवाग एक नामी गिरामी नाम है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है वीरेंद्र सहवाग

दोस्तो ये बात तो सभी जानते है, कि वीरेंद्र सेहवाग एक नामी गिरामी नाम है। और देश का हर बच्चा उन्हें जानता है। उनके देश भर में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में अनगिनत फेन्स है। आज उनके क्रिकेट करियर के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन उनके निजी जीवन से जुड़े किस्सों के बारे में हम एक पहलु पर चर्चा करेंगे। क्योकि ये बात काफी चर्चित रही है। और सोचने वाली भी। कि इतने बड़े खिलाडी ने ये काम भी किया। दरअसल उनकी पत्नी के बारे में कहा जाता है, कि वो उनकी बहुत दूर की रिश्तेदारी में उनकी चचेरी बहन है। जो कि बहुत अटपटा भी लगता है।

दोनों ने मनाया अपने अपने परिवार को
दोनों ने मनाया अपने अपने परिवार को

इसे भी अवश्य पढ़े:-इश्क़ में गिरफ्तार इस मुस्लिम युवती ने लिए हिन्दू युवक के साथ सात फेरे, बन गयी हिन्दू बहु

दोनों ने मनाया अपने अपने परिवार को

दरसल वीरेंद्र सहवाग ने एक इंटरव्यू में बताया था, कि, उनके यहाँ पर नज़दीक के रिश्तेदारी में शादी नहीं होती है, इसलिए उन्होंने इस शादी के लिए अपने घरवालों को मनाया था। जिसके लिए उन्हें बहुत परेशानी भी हुई। क्योकि परिवार इस रिश्ते के लिए मंजूरी नहीं दे रहा था। लेकिन आखिर में दोनों में मना ही लिया। लेकिन वीरेंद्र जी की पत्नी अक्सर लाइम लाइट भरी इस दुनिया से दूर रहती है।

वीरेंद्र सेहवाग ने अपनी ही बहन से शादी की है। जी हाँ ये हैरानी भरी बात ज़रूर है, लेकिन सच है।
वीरेंद्र सेहवाग ने अपनी ही बहन से शादी की है। जी हाँ ये हैरानी भरी बात ज़रूर है, लेकिन सच है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-लगातार बढ़ रहे थे इलेक्ट्रॉनिक्स स्कूटर्स में आग लगने के मामले, सरकार ने भी कर ली है पूरी तैयारी, लागू कर दिया बेटरी…

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका आभार ,ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *