पौड़ी की अंजली रावत बनी SSC स्टेनोग्राफर,बीजेपी के प्रवक्ता कर्नल कोठियाल ने दी बधाई

उत्तराखंड की अंजलि रावत बनी एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड डी परीक्षा की ऑल इंडिया टॉपर बनी

हमारी देश की बेटियाँ हर क्षेत्र में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है और सफल भी होकर दिखा रही है ऐसी ही हमारे उतराखंड की बेटी ने एक बार फिर राज्य का नाम रोशन किया है। आपको बता दें कि पौड़ी की अंजली रावत ने एसएससी एग्जाम डी परीक्षा में कामयाबी पाई है। उनकी कामयाबी से परिवार और अंजली के गांव में खुशी की लहर है। वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता कर्नल अजय कोठियाल ने भी अंजलि को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि- अंजली के पिता दिनेश रावत, चाचा प्रेम सिंह रावत और समस्त परिवार को बहुत बहुत बधाई।हमारी सच ही कहा है कि हमारी बेटी किसी बेटो से कम नहीं है हमारी बेटियां हर मुकाम हासिल कर रही है

पौड़ी की अंजली रावत ने एसएससी एग्जाम डी परीक्षा में कामयाबी पाई
पौड़ी की अंजली रावत ने एसएससी एग्जाम डी परीक्षा में कामयाबी पाई

इसे भी पढ़े :- चाय की चाय, साथ में कप भी खाएं!, ग्रेजुएट चाय वाली के बाद आ गया ये “दुबई रिटर्न चाय वाला”, गरीब बच्चो के लिए भी करते है ये काम

पौड़ी की अंजली रावत बनी SSC स्टेनोग्राफर

कर्मचारी चयन आयोग ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और ग्रेड डी परीक्षा का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। बता दें कि एसएससी स्टेनोग्राफर की लिखित परीक्षा 11 से 15 नवंबर 2021 के बीच आयोजित की गई थी।रिजल्ट के घोषित होने के बाद उत्तराखंड की  बेटी ने चयनित होकर राज्य के साथ ही परिवार का नाम रोशन किया है ।बताते चले कि राज्य की इस बेटी ने कर्मचारी चयन आयोग स्टेनोग्राफर ग्रेड डी आल इंडिया लेवल पर टॉप रैंक 1 हासिल की है।

जी हां हम बात कर रहे है पौड़ी जिले की असवालस्यूं पट्टी गांव रिंगौड की रहने वाली 22 वर्षीय अंजली रावत की।जो अब जल्द ही मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर्स मे ज्वाइन करेंगी।बता दे कि मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर्स से विदेश में भारतीय दूतावास में नौकरी करने के अवसर मिलते हैं।अंजली ने अन्य युवाओ के लिए भी मिसाल कायम की है।उनके चयन पर जहां परिवार मे खुशी का माहौल है ,वही घर पर बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है।

पौड़ी की अंजली रावत बनी SSC स्टेनोग्राफर,
पौड़ी की अंजली रावत बनी SSC स्टेनोग्राफर

इसे भी पढ़े :- नेत्रहीन पिता को अपने सपनो की हक़िक़त से दे दी रौशनी, राजस्थान की ये लाडो बन गयी अपने समाज की पहली सब इंस्पेक्टर, कमाल है सच में

उतराखंड की बेटी अंजलि बनी एसएससी स्टेनोग्राफर

उन्होंने लिखा कि यहां से विदेश में भारतीय दूतावास में नौकरी करने के मौके मिलते हैं। मैने आज जब अंजली से फ़ोन पर बात करी तो उस का कॉन्फिडेंस लेवल देख कर वाकई में बहुत अच्छा लगा। अंजली जरूर युवाओं के लिए एक मिसाल बनेगी।


अंजली रावत ने एसएससी एग्जाम ग्रेड डी Steno, All India Level पर टॉप रैंक नंबर 1 से Qualify करा है। जल्द ही वो मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर्स(MEA) में ज्वाइन करेगी।

कर्नल कोठियाल ने दी बधाई
कर्नल कोठियाल ने दी बधाई

अंजली रावत जल्द ही मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर्स में ज्वाइन करेंगी। आपको बता दें कि इसमें भारतीय दूतावास में नौकरी करने के अवसर प्राप्त होते हैं।आपको बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सीट और डी परीक्षा 2020 का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है। उम्मीदवार वेबसाइट sss.nic.in से अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *