Ananya Pandey Net Worth : इतनी है अभिनेत्री और उनके बॉयफ्रेंड आदित्य की संयुक्त संपत्ति

अनन्या पांडे नेट वर्थ (Ananya Pandey Net Worth) : टिनसेल शहर में प्यार का माहौल है जब से बॉलीवुड की सुन्दर अभिनेत्री अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक तस्वीरें उनके रिश्ते की पुष्टि करती हैं। वर्तमान में वे स्पेन में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं। सितारों और उनके परिवार ने अपने रिश्ते की हालत के बारे में कुछ नहीं कहा है, और मीडिया और प्रशंसक भी कुछ नहीं कह सकते. फिर भी आश्चर्य है कि क्या यह युवा जोड़े के लिए कुछ नया है। जैसे-जैसे अनन्या और आदित्य अपने निजी जीवन को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं, आइए उनके पेशेवर पक्ष और उनके बड़े-बड़े धन पर एक नज़र डालें।

अनन्या पांडे की संपूर्ण संपत्ति

तेजी से बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली नई अभिनेत्रियों में से एक बन गई है अनन्या पांडे, जिंदादिल और प्रतिभाशाली हैं। शानदार फिल्मों और आकर्षक ऑन-स्क्रीन चरित्र की बदौलत अनन्या ने लगभग ४० करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की है। स्टार चाइल्ड से अपने आप में एक उभरते सितारे में उनका बदलाव अविश्वसनीय से कम नहीं है। उन्हें 2019 में पुनित मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ शुरूआत हुई, जिसमें उन्होंने लंबी यात्रा की है और इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है।

तारक मेहता की मुनमुन दत्ता की नेट वर्थ

कुल आदित्य रॉय कपूर संपत्ति

शानदार अभिनय और अनूठे व्यक्तित्व के कारण आदित्य रॉय कपूर, बॉलीवुड का सुपरस्टार, लोगों का दिल जीत चुके हैं। आदित्य की कुल संपत्ति लगभग 98 करोड़ रुपये बताई गई है, विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार।

अनन्या पांडे और आदित्य की संपत्ति
पूरा नाम मुनमुन दत्ता आदित्य रॉय कपूर
व्यवसाय अभिनेत्रि अभिनेता
वैवाहित स्थिति अविवाहित अविवाहित
जन्म दिवस 30 ऑक्टोबर 1998 16 नवंबर 1985
उम्र 25 साल 27 साल
निक नेम
नैशनैलिटी भारतीय भारतीय
पर फिल्म कमाई 3 करोड़ रुपये 5-6 करोड़ रुपये
इनकम 6 करोड़ रुपये 10 करोड़ रुपये
कुल संपत्ति 40  करोड़ रुपये 98 करोड़ रुपये

जानें एक्टर+सिंगर फरहान अख्तर की नेट वर्थ

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की यात्रा

बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ इन दिनों काफी चर्चा में है। यह फिल्म अनन्या पांडे ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। लोगों ने अनन्या पांडे की फिल्म को बहुत प्यार किया है। हाल ही में, ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज़ के बाद अनन्या पांडे ने अपने कथित प्रेमी आदित्य रॉय कपूर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई है। जबकि इन तस्वीरों में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या अलग-अलग दिखाई देते हैं, मीडिया ने कहा कि वे दोनों घूमने गए हैं। अब आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की ये तस्वीरें देखते हैं।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ Ananya Pandey और उनके बॉयफ्रेंड आदित्य की संयुक्त संपत्ति

आदित्य रॉय कपूर की  उम्र क्या है?

37 वर्ष (16 नवंबर 1985)

क्या आप जानते हैं आदित्य रॉय कपूर किसका बेटा  है?

कुमुद रॉय कपूर उनके पिता हैं। सैलोम रॉय कपूर उनकी मां है।

आदित्य रॉय कपूर का बजट क्या  है?

प्रति फिल्म 5 से 6 करोड़ रुपये लगते हैं

Join WhatsApp Channel