Munmun Dutta Net Worth : तारक मेहता की मुनमुन दत्ता की नेट वर्थ, कार कलेक्शन, घर और फैमिली डिटेल्स

मुनमुन दत्ता की नेट वर्थ (Munmun Dutta Net Worth | Babita Ji Net Worth) : Munmun Dutta की कुल संपत्ति 2023 में लगभग 6 मिलियन डॉलर (लगभग 49 करोड़ रुपये) है। वह भारतीय नागरिक हैं और एक प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं। मुनमुन सब टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर के किरदार के लिए जाना जाता है। TMKOC में उनकी उपस्थिति और कई ब्रांडों के साथ उनके प्रमुख निगमों से मुनमुन दत्ता की कुल संपत्ति का अनुमान लगाया जाता है।

मुनमुन दत्ता नेट वर्थ

मुनमुन का जुनून उनकी आय का मुख्य स्रोत बन गया। उनकी संपत्ति लोकप्रिय धारावाहिक से आती है। वह भी विभिन्न क्षेत्रों में ब्रांड समर्थन, विज्ञापन और प्रायोजन से अपनी अधिकांश संपत्ति अर्जित करती है। Munmun Dutta की अनुमानित मासिक आय लगभग ४० लाख रुपये है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रत्येक एपिसोड के लिए उन्होंने कथित तौर पर लगभग 50,000 रुपये खर्च किए हैं। टीवी शो में अपने सफल करियर के अलावा, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी सक्रिय हैं और इससे अच्छी कमाई करती हैं। अब तक उनके यूट्यूब चैनल पर एक मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर और इंस्टाग्राम पर आठ मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। मुनमुन दत्ता एक साल में 3 करोड़ रुपये से अधिक कमाती हैं।

मुनमुन दत्ता संपत्ति
पूरा नाम मुनमुन दत्ता
व्यवसाय अभिनेत्रि
वैवाहित स्थिति अविवाहित
जन्म दिवस 28 सप्टेंबर 1987
उम्र 35 साल
निक नेम बबीता जी
नैशनैलिटी भारतीय
पर एपिसोड कमाई 50,000 रुपये
इनकम 40 लाख रुपये /महिना
कुल संपत्ति 49 करोड़ रुपये
सालाना कमाई 3 करोड़ रुपये
घर 1.5 करोड़ रुपये

जानें एक्टर+सिंगर फरहान अख्तर की नेट वर्थ

मुनमुन दत्ता – बेहद सुंदर घर

बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री Munmun Dutta ने हाल ही में अपना नया घर खरीदा है। उनके नवनिर्मित घर की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की है। उनका नया घर बहुत आलीशान और शानदार है। Munmun Dutta के पास रेंज रोवर और बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी गाड़ियां हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है। इन गाड़ियों का मूल्य करोड़ों में है। हाल ही में एक्ट्रेस Munmun Dutta ने सोशल मीडिया पर अपने घर की कुछ सुंदर तस्वीरें पोस्ट की हैं। ऐक्टरेस ने खुद अपने घर का डिजाइन किया है। एकट्रेस ने अपना घर बहुत सुंदर सजाया है। मुनमुन अपनी मां के साथ इस घर में रहती है। 2021 में, मुनमुन ने मुंबई में अपना नया घर खरीद लिया।रिपोर्ट्स कहते हैं कि उनका घर 1.80 करोड़ रुपये का है।

बबीता जी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव

मुनमुन दत्ता, जिसे बबीता जी भी कहते हैं, इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए लगातार डांस रील्स, तस्वीरें और अन्य सामग्री पोस्ट करती रहती है। मुनमुम के इंस्टाग्राम पर इस समय 7.6 मिलियन लोग हैं। मुनमुम को इतनी फैन फॉलोइंग के चलते ब्रांड एंडोर्समेंट करने के लिए कई प्रस्ताव मिलते हैं। वह हाल ही में डाबर आंवला और रम्मी सर्कल का प्रमोशन करती नजर आई।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ : मुनमुन दत्ता नेट वर्थ

Munmun Dutta का असली प्रेमी कौन है?

वह अभी तक शादी नहीं कर चुकी है, जो बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। उनका रिश्ता अरमान कोहली, जिन्होंने ‘बिग बॉस’ शो में नामांकन किया था, के साथ खराब व्यवहार के कारण टूट गया।

क्या तारक मेहता से मुनमुन दत्ता चले गए?

नहीं ।

प्रति एपिसोड बबीता कितना पैसा कमाती है?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के प्रति एपिसोड के लिए मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी 50,000 रुपये चार्ज करती हैं।

Join WhatsApp Channel