India vs Bangladesh : बांग्लादेश के खिलाफ मैच में नहीं खेल सकते हैं विराट कोहली

एशिया कप में भारत बनाम बांग्लादेश के मुकाबले में विराट कोहली को मिल सकता है आराम : 30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो गई है। इस बार एशिया कप पाकिस्तान एवं श्रीलंका में खेला जा रहा है। एशिया कप में फिलहाल सुपर 4 के मैच चल रहे हैं। हालांकि भारत पहले ही फाइनल में जगह बना चुका है। 15 सितंबर को भारत बनाम बांग्लादेश का मैच खेला जाएगा। इस मैच के परिणाम से दोनों टीमों को फर्क नहीं पड़ेगा। क्योंकि भारत पहले ही फाइनल में पहुंच चुका है और बांग्लादेश जीतने के बावजूद फाइनल में नहीं पहुंच पाएगा। ऐसे में भारतीय टीम एक्सपेरिमेंट कर सकती है। यह भी मुमकिन है कि विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ना दिखें।

भारत बनाम बांग्लादेश : विराट कोहली को मिल सकता है आराम

15 सितंबर को एशिया कप में भारत बनाम बांग्लादेश का मुकाबला खेला जाएगा। या मुकाबले भारतीय टीम के लिए फाइनल से पहले प्रैक्टिस के रूप में होगा। भारतीय टीम पहले ही एशिया कप के फाइनल में जगह बना चुकी है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को आजमाने का सोचेंगे। इसी क्रम में विराट कोहली को इस मैच में आराम दिया जा सकता है। उनके जगह सूर्यकुमार यादव खेल सकते हैं। श्रेयस अय्यर अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं वरना उन्हें भी जगह मिल सकती थी। ऐसे भी आसार हैं कि रोहित शर्मा खुद ना खेल कर तिलक वर्मा को मौका दें।

ICC Rankings : शुभमन गिल ने विराट कोहली को आईसीसी रैंकिंग में छोड़ा पीछे

बुमराह और सिराज को भी बांग्लादेश के खिलाफ मैच में मिल सकता है आराम

भारतीय तेज गेंदबाजी की कमान जसप्रीत बुमराह के हाथ में है। ऐसे में उनका वर्क लोड मैनेज करना एक बहुत बड़ी बात है। इसी कारण बुमराह को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में आराम दिया जा सकता है। उनके साथ-साथ मोहम्मद सिराज को भी आराम मिल सकता है। सिराज ने एशिया कप के सभी मैच खेले हैं इसलिए उन्हें भी आराम की जरूरत है। इन दोनों के जगह मोहम्मद शमी और प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में जगह दी जा सकती है। ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या भी बांग्लादेश के खिलाफ मैच में बेंच पर दिख सकते हैं। उनके जगह टीम में शार्दुल ठाकुर को आजमाया जा सकता है।

FAQs : भारत बनाम बांग्लादेश

एशिया कप में भारत बनाम बांग्लादेश का मुकाबला कब है?

15 सितंबर

एशिया कप 2023 का फाइनल कब है?

17 सितंबर

Join WhatsApp Channel