विवेक अग्निहोत्री ने लगाया शाहरुख और करण पर आरोप

विवेक अग्निहोत्री ने मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और बॉलीवुड सूपस्टार शाहरुख खान को एक बार फिर घेर लिया है। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इन दोनों सिनेमा ने देश की संस्कृति और संस्कार को नुकसान पहुंचाया है। उसे नुकसान हुआ है। साथ ही, उन्होंने वामपंथी सिद्धांतों पर भी चर्चा की है। न्होंने करण जौहर और शाहरुख खान की फिल्में भी निशाना साधा है। उनका दावा था कि उनके सिनेमा ने देश की सांस्कृतिक धरोहर को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया है।

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

विवेक अग्निहोत्री का विवादित बयान

“द कश्मीर फाइल्स” और “द वैक्सीन वॉर” से चर्चा में आने के बाद विवेक अग्निहोत्री अक्सर विवादित बयान देते हैं। वह फिल्मों और फिल्म उद्योग के लोगों के बारे में अपनी राय देते रहते हैं। इसलिए वे भी आलोचित होते हैं, लेकिन यह उन पर कोई असर नहीं करता। फिल्ममेकर ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लोगों की बातों से फर्क क्यों नहीं पड़ता। साथ ही, उन्होंने करण जौहर और शाहरुख खान की फिल्में भी निशाना साधा है। उनका दावा था कि उनके सिनेमा ने देश की सांस्कृतिक धरोहर को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया है।

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

विवेक अग्निहोत्री ने दिए ट्रोल्स के जवाब

‘डीएनए’ कार्यक्रम में विवेक अग्निहोत्री ने अपनी ट्रोलिंग से लेकर सिनेमा पर चर्चा की है। विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि वह उन ट्रोल्स से परेशान नहीं होता जो उनके पुराने ट्वीट्स को खोजकर लाते हैं और उन पर पाखंडी होने का आरोप लगाते हैं। वह लोगों को चॉकलेट का पैकेट देना चाहते हैं और उनका धन्यवाद देना चाहते हैं। क्योंकि उन्होंने कहा है कि वह बदल रहा है। विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “जब आप 2024 या 2025 में दिल्ली फाइल्स के लिए मुझसे मिलेंगे, अगर मैं तब भी वही बातें कह रहा हूँ, तो मुझे खुद पर शर्म आनी चाहिए।” मैं ऐसी जीवनशैली नहीं चलाना चाहता, जहां मैं हर दिन बदल नहीं सकता। हर दिन कुछ बदलाव के साथ आता है। मैं स्थिर जीवन नहीं चाहता हूँ।”

वेलकम 3 रिलीज़ डेट

Karan Johar
Karan Johar

शाहरुख खान और करण जौहर की फिल्मों ने भारत की संस्कृति को बदनाम किया

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि फिल्ममेकर्स ने भारतीय कहानियों को निराश किया है। साथ ही, उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन के सुपरस्टार के रूप में आने के बाद, दीवार नहीं बल्कि शहंशाह के बाद से ही सिनेमा ने कोई भी वास्तविक कहानियां नहीं बताईं। भारत की संस्कृति और संस्कार को खासकर करण जौहर और शाहरुख खान की फिल्मों ने बहुत नुकसान पहुँचाया है। यही कारण है कि मेरा विचार है कि सच्ची और ईमानदार कहानियां बताना महत्वपूर्ण है।

Join WhatsApp Channel