सफल सर्जरी के बाद अपने गांव लौटी चौमुखी,फोटो शेयर कर बोले सोनू सूद

नवादा के चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चौमुखी कुमारी का बुधवार को ऑपरेशन हुआ। यह ऑपरेशन लगभग सात घंटे तक चला। सोनू सूद ने चौमुखी को इलाज के लिए मुंबई बुलाया था।
जरूरतमंदों की मदद के लिए हर वक्त तत्पर रहने वाले अभिनेता सोनू सूद के चाहने वालों की संख्या बिहार में भी काफी है। लॉकडाउन के मुश्किल वक़्त में मदद का हाथ बढ़ाने वाले इस अभिनेता की वैसे तो पूरी दुनिया दीवानी हो चुकी है। हाल के दिनों में इनके प्रयास से बिहार के कई बच्चों का जीवन पूरी तरह बदल गया है। नवादा जिले के हेमदा गांव के लोगों ने तो सोनू सूद को भगवान का भी दर्जा दे दिया है।सोनू सूद भले ही पर्दे के विलेन हों, लेकिन वो रियल लाइफ में किसी हीरो से कम नहीं है. वो हमेशा लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं, और अपनी दरियादिली की मिसाल पेश करते रहते हैं।

चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चौमुखी कुमारी का बुधवार को ऑपरेशन
चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चौमुखी कुमारी का बुधवार को ऑपरेशन

इसे भी पढ़े :-एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने कहा कि गर्भपात कराने के बाद वो खुद को भयानक इंसान जैसा महसूस कर रही?

बिहार की चौमुखी के चेहरे पर लौटी मुस्कान,

दरअसल, वारिसलीगंज की सौर पंचायत के हेमदा गांव की ढाई साल की चौमुखी दिव्यांग है। उसके पिता बसंत पासवान और माता उषा देवी किसी तरह मजदूरी कर परिवार का लालन पालन करते हैं। साथ ही वे दोनों भी दिव्यांग हैं। यानी चौमुखी के परिवार में पांच में से चार सदस्य दिव्यांग हैं।


ऐसे में उन लोगों के लिए चौमुखी का इलाज कराना संभव नहीं था, लेकिन सोनू सूद को जब इसकी जानकारी हुई तो चौमुखी का जिंदगी ही बदल गया। नवादा के चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चौमुखी कुमारी का बुधवार को ऑपरेशन हुआ। अभिनेता सोनू सूद ने चौमुखी को परिवार के सदस्यों के साथ मुंबई बुलाया था। मुखिया पति दिलीप रावत ने बताया कि सूरत के एक निजी हॉस्पिटल में सफलतापूर्वक ऑपेरशन हुआ। यह ऑपरेशन लगभग सात घंटे तक चला।

सोनू सूद ने चौमुखी को परिवार के सदस्यों के साथ मुंबई बुलाया
सोनू सूद ने चौमुखी को परिवार के सदस्यों के साथ मुंबई बुलाया

इसे भी पढ़े :- काजोल बनेगी तीसरे बच्चे की माँ उनकी ऐसी तस्वीरों को देखकर फेन्स ने कहा ?

सफल सर्जरी के बाद अपने गांव लौटी चौमुखी

Join WhatsApp Channel