कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बेटी का बर्थडे को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया और गिन्नी चतरथ ने अनायरा संग की ट्विनयनंग सीन की फोटो हुई वारयल

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा तीन साल की हो गई और वाइफ गिन्नी चतरथ ने अपनी लाडली के लिए शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में भारती सिंह भी अपने बेटे गोला को लेकर पहुंची थीं। गिन्नी और अनायरा सेम ड्रेस में दिखीं और दोनों काफी क्यूट दिख रही थीं। अनायरा की केक कटिंग की झलकियां भी सामने आई हैं।कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अब 3 साल की हो गई है और इस मौके पर अपनी लाडली के लिए कॉमेडी किंग ने शानदार पार्टी रखी। अनायरा के लिए यह पार्टी मां गिन्नी चतरथ ने रखी थी। इस पार्टी में कॉमेडियन भारती सिंह के साथ उनका बेटा गोला भी पहुंचा था। भारती ने अपने व्लॉग में कपिल की बेटी की इस बर्थडे पार्टी की झलकियां भी दिखाई हैं।इसके अलावा अनायरा अपने प्यारे पापा कपिल शर्मा के साथ भी दिख रही हैं। पापा अपनी गुड़िया के साथ नजर आ रहे हैं और अनायरा इन छोटे से पपी को दुलार करती दिख रही है।

कपिल शर्मा की बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन
कपिल शर्मा की बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन

इसे भी पढ़े :-ग्रीन ट्रांसपेरेंट साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी कैटरीना कैफ और अपनी खूबसूरत अदाएं से चुरा ली फेन्स की नींद

कपिल शर्मा की बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन

कपिल शर्मा ने पिछले दिनों अपनी बेटी अनायरा के लिए जबरदस्त पार्टी रखी थी। इस मौके पर कपिल शर्मा की बेटी अनायरा और वाइफ गिन्नी चतरथ एक जैसी आउटफिट में नजर आ रही हैं। अनायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी छाई हैं।

पापा अपनी गुड़िया के साथ नजर
पापा अपनी गुड़िया के साथ नजर

बर्थडे वाली इन तस्वीरों में कपिल की बेटी पिंक ड्रेस में बेहद क्यूट और मासूम दिख रही हैं। अनायरा के साथ मां गिन्नी चतरथ की कई तस्वीरें हैं जिनमें दोनों एक जैसे लिबास में काफी जंच रही हैं।

कपिल शर्मा की बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन
कपिल शर्मा की बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन

अनायरा की केक कटिंग की झलकियां भी सामने आई हैं।कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अब 3 साल की हो गई है और इस मौके पर अपनी लाडली के लिए कॉमेडी किंग ने शानदार पार्टी रखी।

अपनी लाडली के लिए कॉमेडी किंग ने शानदार पार्टी रखी।
अपनी लाडली के लिए कॉमेडी किंग ने शानदार पार्टी रखी।

इसे भी पढ़े :-एक छोटे शहर से आने वाली प्रियंका न सिर्फ बॉलीवुड की एक्टर्स से लेकर मिस वर्ल्ड बनने तक का सफर देसी गर्ल का सामने आई सालों पुरानी तस्वीर

गिन्नी चतरथ ने अनायरा संग की ट्विनयनंग

गिन्नी चतरथ बिटिया के बर्थडे पर काफी ग्लैमरस नजर आईं। वहीं भारती ने अपने व्लॉग में इस बर्थडे इवेंट और गिन्नी की तारीफ भी की है।

Kapil Sharma Daughter: बेटी अनायरा के बर्थडे पर कपिल शर्मा ने की खूब मस्ती,  बीवी गिन्नी चतरथ ने लूट ली महफिल - kapil sharma and ginni chatrath daughter anayra  birthday party video

भारती ने कहा कि गिन्नी जिस तरह से अपनी फैमिली, पति, बच्चों का ख्याल रखती हैं वह तारीफ के काबिल है।

इसे भी पढ़े :-ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए आये नजर

इसके अलावा अनायरा अपने प्यारे पापा कपिल शर्मा के साथ भी दिख रही हैं। पापा अपनी गुड़िया के साथ नजर आ रहे हैं और अनायरा इन छोटे से पपी को दुलार करती दिख रही है।

इसके अलावा अनायरा अपने प्यारे पापा कपिल शर्मा के साथ भी दिख रही हैं। पापा अपनी गुड़िया के साथ नजर आ रहे हैं और अनायरा इन छोटे से पपी को दुलार करती दिख रही है।बता दें कि कपिल और गिन्नी का शादी 12 दिसम्बर 2018 को जालंधर में हुई है।

कॉमेडी किंग ने शानदार पार्टी रखी।
कॉमेडी किंग ने शानदार पार्टी रखी।

उन्हें दो बच्चे हैं। 10 दिसम्बर को बेटी अनायरा पैदा हुई और 1 फरवरी 2021 को बेटे त्रिहान का जन्म हुआहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel