​​​​    ​      

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए आये नजर

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए आये नजर

इंडियन टीम के स्टाइलिश और खिलाड़ी हार्दिक पांड्या आईपीएल के दूसरे चरण के लिए काफी वक्त से अबू धाबी में रह रहे हैं।आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने से पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए हैं।बता दें कि हार्दिक पिछले 2 महीने से क्वारंटीन थे।वहीं अब हाल ही में हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य  के साथ कुछ क्यूट फोटोज शेयर की हैं।इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, मेरे बच्चे इसमें पहली फोटो में हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य को हवा में उछालते हुए नजर आ रहे हैं.वहीं दूसरी फोटो में हार्दिक नताशा और अगस्त्य के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए
फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए

इसे भी पढ़े :- डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा की जीवनी ,शिक्षा , करियर और लव लाइफ सी जुडी दिलचप्स …….

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए हार्दिक

हार्दिक उन खिलाड़ियों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।वह अक्सर दूसरों के पोस्ट पर भी कमेंट करते हैं।उनके इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ मस्ती की कई तस्वीरें हैं और फैंस को उनका कूल अंदाज बहुत पसंद आता है।

Hardik Pandya Insta Pics स्टार ऑलराउंडर ने अपने भतीजे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। पंड्या कितने अच्छे पापा हैं ये तो सबको पता है, अब वह चाचा भी बन गए हैं। अक्सर वह बेटे अगस्त्या के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं।

Hardik Pandya With Nephew

कुछ दिन पहले ही हार्दिक पत्नी नताशा के साथ छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटे हैं। यहां वह अपने भतीजे और परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं और उन्होंने भाभी और भतीजे के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं।

हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा के साथ छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटे
हार्दिक पत्नी नताशा के साथ छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटे

जुलाई में क्रुणाल पंड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।उस वक्त ट्विटर पर क्रुणाल ने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी साझा की थी।फैंस के साथ क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटीज ने भी कपल को मम्मी-पापा बनने पर बधाई दी थी।

Hardik Pandya Super Dad

इसे भी पढ़े :- इन बिहारी भैया ने एक छोटे से गांव से मुंबई तक का सफर और आज करते है करोड़ो दिलो में राज जाने कैसी रही कालीन भैया की ऐसी स्टोरी

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पत्नी के साथ रोमांटिक होते आए नजर

इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, मेरे बच्चे इसमें पहली फोटो में हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य को हवा में उछालते हुए नजर आ रहे हैं।वहीं दूसरी फोटो में हार्दिक नताशा और अगस्त्य के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Hardik Pandya With Son

2 महीने बाद अपनी फैमिली से मिलने की खुशी हार्दिक के चेहरे पर साफ नजर आ रही हैं. फैन्स भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।और ये तेजी से वायरल हो रही हैं।वहीं नताशा ने भी इसकी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

2 महीने बाद अपनी फैमिली से मिलने की खुशी हार्दिक के चेहरे पर साफ नजर
2 महीने बाद अपनी फैमिली से मिलने की खुशी हार्दिक के चेहरे पर साफ नजर

उन्हें शेयर करते हुए उन्होंने, लव इमोजी बनाई है।नताशा इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस लग रही हैं।बता दें कि आईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होने वाली है।इसका पहला मैच हार्दिक की टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला है।

पत्नी के साथ रोमांटिक होते आए नजर
पत्नी के साथ रोमांटिक होते आए नजर

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *