​​​​    ​      

ग्रीन ट्रांसपेरेंट साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी कैटरीना कैफ और अपनी खूबसूरत अदाएं से चुरा ली फेन्स की नींद

ग्रीन ट्रांसपेरेंट साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी कैटरीना कैफ और अपनी खूबसूरत अदाएं से चुरा ली फेन्स की नींद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयऱ की हैं।जिनमें उनका खूबसूरत साड़ी देखने को मिल रहा है।कैटरीना कैफ का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। कैटरीना अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के चलते लाखों दिलों पर राज़ करते हैं।कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका खूबसूरत साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।ग्रीन कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहने पोज़ देतीं कैटरीना बला की खूबसूरत लग रही हैं।ग्रीन ट्रांसपेरेंट साड़ी में कैटरीना का ये लुक उनके फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का है।अवॉर्ड फंक्शन में कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल संग पोज़ देती नजर आई थीं।कैटरीना ना केवल इस लुक में काफी सिंपल और अट्रैक्टिव लगीं बल्कि इतनी खूबसूरत लगीं कि उनके लुक को देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है.

ग्रीन ट्रांसपेरेंट साड़ी में कैटरीना का ये लुक
ग्रीन ट्रांसपेरेंट साड़ी में कैटरीना का ये लुक
इसे भी पढ़े :-एक छोटे शहर से आने वाली प्रियंका न सिर्फ बॉलीवुड की एक्टर्स से लेकर मिस वर्ल्ड बनने तक का सफर देसी गर्ल का सामने आई सालों पुरानी तस्वीर

ग्रीन ट्रांसपेरेंट साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं कैटरीना

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ जैसे ही एंट्री मारी तो फैंस के दिलों की घंटियां बज गईं। एक्ट्रेस ने इस मौके पर विक्की कौशल के साथ जमकर पोज दिए और एक दूसरे के साथ कोजी होकर फोटोज खिंचवाईं।

Katrina Kaif With Vicky Kaushal

इस खास मौके पर विक्की कौशल  जहां ब्लैक कलर शेरवानी पहने नजर आए तो वहीं कैटरीना लाइट ब्लू कलर की सिल्वर पतले से बॉर्डर की साड़ी पहने दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बड़े से झुमके और माथे पर बिंदी लगाए नजर आईं. कैटरीना ना केवल इस लुक में काफी सिंपल और अट्रैक्टिव लगीं बल्कि इतनी खूबसूरत लगीं कि उनके लुक को देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है.

Katrina Kaif Hot Photo

अब इन दोनों की एक साथ स्क्रीन पर आने की नई तस्वीरें शेयर की गई हैं। हालांकि ये कोई फिल्‍म नहीं है ये दोनों एक ब्रांड का विज्ञापन करते ऑनस्‍क्रीन नजर आएंगे।वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना की झोली में इनदिनों बैक टू बैक कई फिल्में हैं।

katrina kaif in sabyasachi floral saree, पति-देवर ...हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *