एक छोटे शहर से आने वाली प्रियंका न सिर्फ बॉलीवुड की एक्टर्स से लेकर मिस वर्ल्ड बनने तक का सफर देसी गर्ल का सामने आई सालों पुरानी तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो आम लड़कियों के सामने सक्सेसफुल वुमन का एक बेहतरीन उदाहरण रखती हैं। उत्तर प्रदेश के एक छोटे शहर से आने वाली प्रियंका न सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि हॉलीवुड का भी बड़ा नाम हैं। प्रियंका के इस शानदार सफर की शुरुआत साल 2000 में मिस इंडिया में पार्टिसिपेट करने के साथ हुई थी। अब एक्ट्रेस की कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आई है, जो उनके मिस इंडिया में जाने के पहले की है। देसी गर्ल इन अनदेखी तस्वीरों में बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की इन पुरानी और अनदेखी तस्वीरों को उनकी एक फैन ने शेयर किया है। फैन का कहना है कि उनकी मां प्रियंका को काफी पहले से जानती थीं, जब वह मिस इंडिया वर्ल्ड नहीं बनी थीं।प्रियंका चोपड़ा की कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीरें सामने आई है जिसे उनकी एक फैन ने शेयर किया है। एक्ट्रेस की यह फोटो उनके मिस इंडिया में पार्टिसिपेट करने के पहले की है।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

इसे भी पढ़े :-ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए आये नजर

मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐसी दिखती थीं प्रियंका

फैन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि उन्हें कितनी हैरानी हुई थी, जब उनकी मां ने उन्हें बताया था कि वह प्रियंका को 90 के दशक में बरेली के दिनों से जानती हैं, जब एक्ट्रेस मिस इंडिया भी नहीं बनी थी।

प्रियंका की कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की
प्रियंका की कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की

फैन ने वीडियो में प्रियंका की कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें फैन की मां येलो कुर्ता सेट में दिख रही हैं, जबकि प्रियंका स्ट्रिप्ड शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं। दोनों किसी पार्टी में एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eleen 🧿 (@eleenvaswani)

इसे भी पढ़े :- विराट कोहली की भाभी के ग्लैमरस के आगे अनुष्का शर्मा भी हुई फेल

सामने आई बरेली की सालों पुरानी तस्वीर

प्रियंका  ने कुछ दिनों पहले ही पति निक जोनस संग शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट की थी। दोनों ने एक-दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पर खूबसूरत पोस्ट शेयर किया था।

 6 महीने की हुई प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती,
6 महीने की हुई प्रियंका की बेटी मालती,

बता दें कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों स्टार ने हिंदू और क्रिश्चन दो रिवाजों से शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


प्रियंका की वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ‘एंडिंग थिंग्स’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी काम करती हुई दिखाई देंगी,

Priyanka Chopra Education: प्रियंका चोपड़ा हैं 12वीं पास, बीच में छोड़नी  पड़ी कॉलेज की पढ़ाई - priyanka chopra news know about priyanka chopra  education bollywood actress career – News18 हिंदीप्रियंका ने लखनऊ और बरेली के स्कूलों में पढ़ाई की है। यहां पर उनके स्कूल दिनों की फोटो है। प्रियंका स्कूल ड्रेस में कुछ इस तरह से नजर आती थीं।

प्रियंका चोपड़ा स्कूल ड्रेस में कुछ इस तरह से नजर आ
प्रियंका स्कूल ड्रेस में कुछ इस तरह से नजर आ

जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही उनके पास ‘अमेजन स्टूडियोज’ की अपकमिंग फिल्म ‘शीला’ भी है।

एक छोटे शहर से आने वाली प्रियंका न सिर्फ बॉलीवुड
एक छोटे शहर से आने वाली प्रियंका न सिर्फ बॉलीवुड

जिसमें वह ‘मां आनंद शीला’ का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। प्रियंका की इस फिल्म को बैरी लेविनसन डायरेक्ट कर रहे हैं

प्रियंका चोपड़ा की कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीरें सामने आई
प्रियंका की कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीरें सामने आई

। प्रियंका ने फिल्म ‘शीला’ में एक्टिंग करने के अलावा इसे प्रोड्यूस भी किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel